चतरा: झाड़ियों में पड़े नवजात के शव पर कुत्तों ने बनाया शिकार, इलाके में फैली सनसनी
Advertisement

चतरा: झाड़ियों में पड़े नवजात के शव पर कुत्तों ने बनाया शिकार, इलाके में फैली सनसनी

चतरा में झाड़ियों में एक नवजात बच्चे के मिलने से सनसनी फैल गई. अनुमान लगाया जा रहा है कि बच्चे को झाड़ियों में फेंक दिया गया जिसके बाद बच्चे की मृत्यु हो गई. 

इलाके में नवजात का शव बरामद होने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है.

चतरा: झारखंड चतरा में झाड़ियों में एक नवजात बच्चे के मिलने से सनसनी फैल गई. अनुमान लगाया जा रहा है कि बच्चे को झाड़ियों में फेंक दिया गया जिसके बाद बच्चे की मृत्यु हो गई. इतना ही नहीं नवजात बच्चे को कुत्तों के झुंड ने अपना शिकार बनाया.

यह घटना पत्थलगड़ा प्रखंड मुख्यालय की है. इसके अंतर्गत गुंजरी गेट के पास रेवा पुल के पास कुत्तों के झुंड को देख कर लोग वहां पहुंचे तो सभी की आंखें फटी की फटी रह गई. लोगों ने देखा कि झाड़ियों में पड़े एक नवजात को कुत्ते अपना निवाला बनाने का प्रयास कर रहे हैं. 

जिसके बाद स्थानीय लोगों ने कुत्तों को मौके से भगा कर मामले की सूचना पत्थलगड़ा थाना पुलिस को दी. इसके बाद थाना प्रभारी जितेंद्र उरांव दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और नवजात के शव को अपने कब्जे में ले लिया. इलाके से नवजात का शव बरामद होने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. 

लोग जन्म के बाद नवजात को झाड़ियों में फेंकने वाले माता-पिता को कोस रहे हैं. वहीं, बाल कल्याण समिति के मजिस्ट्रेट धनंजय तिवारी ने कहा कि इस मामले को CWC ने काफी गंभीरता से लिया है और कहा है कि जांच कर दोषियों के खिलाफ करवाई की जाएगी.