close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: पूर्णिया के स्कूल के मिड डे मील में निकला कीड़ा, परिजनों-बच्चों ने किया हंगामा

 विद्यालय में बच्चों के लिए आ रहे मध्याहन भोजन में कीड़ा निकलने पर बच्चे और अभिभावकों ने विद्यालय पहुंचकर जमकर हंगामा मचाया.

बिहार: पूर्णिया के स्कूल के मिड डे मील में निकला कीड़ा, परिजनों-बच्चों ने किया हंगामा
बच्चे और अभिभावकों ने विद्यालय पहुंचकर जमकर हंगामा मचाया.

पूर्णिया: बिहार के पूर्णिया जिले के कसबा में एनजीओ की तरफ से विद्यालय में बच्चों के लिए आ रहे मध्याहन भोजन में कीड़ा निकलने पर बच्चे और अभिभावकों ने विद्यालय पहुंचकर जमकर हंगामा मचाया.

मामला कसबा प्रखंड के आदर्श मध्य विद्यालय दोगच्छी का है जहां एनजीओ द्वारा विद्यालय के बच्चे का खाना आया तो खिचड़ी में कीड़ा देखा गया. तथा सड़ा हुआ आलू का चोखा देखा गया जो खाने की लायक नहीं था.

भोजन को देखते ही विद्यालय बच्चे खाने से इंकार कर दिया और थाली बजाकर खाना का बहिष्कार किया और जमकर विरोध किया. अभिभावकों का कहना है कि लगातार तीन दिन से विद्यालय में खराब खाना आ रहा है. इसकी शिकायत की गई मगर फिर से आज खिचड़ी में कीड़ा निकला है और चोखा भी बासी है. इसे खाने को खाकर बच्चा बीमार पड़ जाएगा. 

वहीं, आर्दश मध्य विद्यालय दोगच्छी प्रधानाध्यापक राजेश कुमार ने कहा कि विद्यालय में एनजीओ द्वारा भेजी गई भोजन में कीड़ा निकलना तथा सड़े हुए अंडे आदि शिकायत मिल रही है जिसके चलते बच्चे मध्याहन भोजन बच्चे नहीं खा पा रहे है और भोजन फेंका जा रहा है. ऊपर शिकायत करने पर सुधार करने की बात कही जा रही है.