बिहार: कैमूर में इंटरनेट सेवा ठप, गैंगरेप मामले में बवाल के बाद लिया गया फैसला

स्थिति को ध्यान में रखते हुए जिले में लैंडलाइन छोड़कर सभी नेटवर्क बंद कर दिए गए हैं. गैंगरेप मामले में हुए बवाल पर जिला प्रशासन ने पूरे जिले की इंटरनेट सेवा बंद कराई गई है. 

बिहार: कैमूर में इंटरनेट सेवा ठप, गैंगरेप मामले में बवाल के बाद लिया गया फैसला
जिले में लैंडलाइन छोड़कर सभी नेटवर्क बंद कर दिए गए हैं.

कैमूर: बिहार के कैमूर में नाबालिग गैंगरेप मामले में मोहनिया में हुआ बवाल कई वाहन फुंके गए और तोड़फोड़ की गई. प्रशासन की तत्परता से स्थिति सामान्य हो गई है. लेकिन स्थिति को ध्यान में रखते हुए जिले में लैंडलाइन छोड़कर सभी नेटवर्क बंद कर दिए गए हैं. गैंगरेप मामले में हुए बवाल पर जिला प्रशासन ने पूरे जिले की इंटरनेट सेवा बंद कराई गई है. 

वहीं, जिलाधिकारी डॉ नवल किशोर चौधरी ने लोगों से आग्रह किया है कि संयम बनाए रखें. उन्होंने कहा है कि प्रशासन हर मौके पर आपके साथ है. दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

 

एसपी दिलनवाज अहमद ने कहा कि दो आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है दो की गिरफ्तारी शीघ्र ही कर ली जाएगी. आपको बता दें कि कैमूर जिले के मोहनिया में रविवार को हुए 10वीं की छात्रा से गैंगरेप के वीडियो वायरल होने के बाद सोमवार को जमकर हंगामा हुआ.

आरोपियों की गिरफ्तारी और फांसी की सजा की मांग को लेकर सैकड़ों की संख्या में लोग सड़क पर उतर गए. आरोपियों के घरों पर पत्थरबाजी करने लगे. आधा दर्जन गाड़ियों में तोड़फोड़ और आगजनी किया गया.

हंगामा इतना ज्यादा था कि कई दुकानों को जला दिया गया. स्थिति अनियंत्रित होता देख कैमूर जिले के सभी थानों की पुलिस बल और डीएम, एसपी और डीआईजी ने घटनास्थल पर पहुंचकर कमान संभाला. तब जाकर स्थिति नियंत्रित की गई.