फारबिसगंज में इजराइल पर्यटकों की खराब हुई गाड़ी, पुलिस ने पहुंचाया...

इजराइल के एक दंपत्ति सिक्किम से आगरा जा रहे थे तभी रात में उनकी गाड़ी फोरलेन सड़क पर खराब हो गई. 

फारबिसगंज में इजराइल पर्यटकों की खराब हुई गाड़ी, पुलिस ने पहुंचाया...
फारबिसगंज में इजरायल पर्यटकों की पुलिस ने मदद की.

फारबिसगंजः बिहार के फारबिसगंज में पुलिस ने शनिवार की देर रात अतिथि देवो भवः का भाव दिखाते हुए कई देशों के भ्रमण पर निकले इजराइल के पर्यटक दंपत्ति बार और अटालीया की परेशानी को तत्काल दूर किया. 

दरअसल इजराइल के एक दंपत्ति सिक्किम से आगरा जा रहे थे तभी रात में उनकी गाड़ी फोरलेन सड़क पर खराब हो गई. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी फारबिसगंज थानाध्यक्ष शिवशरण साह को दी.

जानकारी मिलते ही फारबिसगंज पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए फोरलेन सड़क पर पहुंची और इजरायल के दंपत्ति को पुलिस गाड़ी से एक आवासीय होटल में पहुंचाया और उनके रहने का इंतजाम करवाया. वहीं, पुलिस ने तुरंत ही उनकी गाड़ी भी क्रेन की मदद से मरम्मत के लिए के लिए गैराज में पहुंचवाया.

सुबह तक उनकी गाड़ी को ठीक कराकर पुलिस ने रविवार सुबह उनलोगों को मुजफ्फरपुर भिजवाया दिया. पुलिस की इस कार्यशैली और सहयोग की भावना को देख इजरायली पर्यटक काफी प्रभावित दिखे और होटल पहुंचने के बाद इजरायली पर्यटकों ने भी कहा 'थैंक्स पुलिस'.

इस बारे में विदेशी पर्यटक ने कहा कि उनकी गाड़ी खराब अचानक खराब हो गई थी. उन्हें लगा वह फंस गए. रात का समय होने से वह काफी परेशान थे लेकिन पुलिस ने उनकी मदद की जिससे वह काफी अच्छा महसूस कर रहे हैं.