बिहार: जगदानंद सिंह को मिली आरजेडी कमान, बनेंगे पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष

आरजेडी के वरिष्ठ नेता जगदानंद सिंह पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष होंगे. अब तक मिली जानकारी के अनुसार जगदानंद सिंह के नाम पर पार्टी की सहमति बन गई है

बिहार: जगदानंद सिंह को मिली आरजेडी कमान, बनेंगे पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष
आरजेडी के वरिष्ठ नेता जगदानंद सिंह पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष होंगे.

पटना: आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष के नाम पर आखिरकार सस्पेंस खत्म हो गया है. आरजेडी के वरिष्ठ नेता जगदानंद सिंह पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष होंगे. अब तक मिली जानकारी के अनुसार जगदानंद सिंह के नाम पर पार्टी की सहमति बन गई है और अब मात्र औपचारिकता भर रह गई है.

आपको बता दें कि जगदानंद सिंह अब रामचंद्र पूर्वे की जगह लेंगे और उनकी कमान संभालेंगे. माना जा रहा है कि आज एक बजे वो नामांकन दाखिल कर सकते हैं. जगदानंद सिंह को लालू परिवार का काफी करीबी माना जाता है.

माना जा रहा है कि जगदानंद सिंह को पार्टी की कमान अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखकर दिया गया है. जगदानंद सिंह की इमेज एक साफ और निर्विवाद नेता की रही है.

वहीं, रामचंद्र पूर्वे ने कहा है, 'मैं आरजेडी का प्रदेश अध्यक्ष 10 बरस तक रहा हूं और लालू यादव से मैनें कहा कि मुझे प्रदेश अध्यक्ष से मुक्त किया जाए और जगदानंद सिंह को बधाई देता हूं की पार्टी ने उन्हें प्रदेश अध्यक्ष के लिए उम्मीदवार के रूप में चुना है आज नामांकन कर रहे हैं.'