close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पति के सामने महिला की रेप की कोशिश, फिर आपत्तिजनक तस्वीरों के लिया किया विवश

महिला के चिल्लाने के कारण आरोपी अपराध करने में विफल रहे. इसके बाद वे उसे नजदीक की झाड़ियों में खींचकर ले गए और वीडियो के लिए आपत्तिजनक तस्वीरें खिंचवाने के लिए उसे विवश किया. 

पति के सामने महिला की रेप की कोशिश, फिर आपत्तिजनक तस्वीरों के लिया किया विवश
सरायकेला में पति को बंधक बनाकर पत्नी की रेप की कोशिश.

जमशेदपुर : झारखंड के सरायकेला-खरसावां जिले में विराजपुर रेलवे स्टेशन के नजदीक कुछ अपराधियों ने एक व्यक्ति को बंधक बनाया और कथित तौर पर उसकी पत्नी को एक वीडियो के लिए आपत्तिजनक तस्वीरें खिंचवाने के लिए मजबूर किया. पुलिस ने बताया कि यह घटना 14 सितंबर को उस समय घटी जब दंपति घर लौट रहे थे. गम्हरिया थाना क्षेत्र अन्तर्गत एक इलाके में छह से सात लोगों के एक समूह ने उन्हें रोका और पति को बंधक बनाने के बाद महिला से बलात्कार का प्रयास किया.

महिला के चिल्लाने के कारण आरोपी अपराध करने में विफल रहे. इसके बाद वे उसे नजदीक की झाड़ियों में खींचकर ले गए और वीडियो के लिए आपत्तिजनक तस्वीरें खिंचवाने के लिए उसे विवश किया. अपराधियों ने दंपति को धमकी दी कि अगर वह पुलिस से संपर्क किए तो वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल कर दिया जाएगा.

किसी तरह अपनी आबरू बचाते हुए महिला अपने मायके पहुंची, जहां गांव वालों को अपनी आपबीती बताई पुलिस ने बताया कि जब घटना ग्रामीणों के संज्ञान में आई तो ग्राम प्रधान ने गम्हरिया थाना से संपर्क किया और रविवार को प्राथमिकी दर्ज करवाई. दंपति के बयान के आधार पर पुलिस ने एक आरोपी उज्जवल महतो की पहचान की है. उसका नाम प्राथमिकी में दर्ज है. पुलिस ने फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू किया है.

महिला ने पुलिस को बताया कि छह की संख्या में युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किए और असफल होने पर उसकी अश्लील वीडियो बना ली. महिला के अनुसार उसने एक युवक की पहचान कर ली है. पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है. गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.