close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जमशेदपुर में अपराधियों के हौसले बुलंद, व्यवसायी पर की गोलियों की बौछार

मोहम्मद कादरी को हाथ में गोली लगी है और गोली की आवाज सुनते ही आसपास के लोग वहां जमा हो गए. वहीं, लोगों को जमा होते देख अपराधी मौके से फरार हो गए. 

जमशेदपुर में अपराधियों के हौसले बुलंद, व्यवसायी पर की गोलियों की बौछार
मोहम्मद कादिर अपने घर जा रहे थे और रास्ते में अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जमशेदपुर: झारखंड के जमशेदपुर के पास सरायकेला थाना क्षेत्र के कपाली में मोहम्मद कादिर नाम के एक व्यक्ति पर अपराधियों ने अंधाधुंध गोलियां चलाई. मिली जानकारी के अनुसार मोहम्मद कादिर अपने घर जा रहे थे और रास्ते में अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया. 

इस घटना में मोहम्मद कादिर को एक गोली लगी है और उन्हें तुरंत वहां से अस्पताल लेकर जाया गया. कादरी को हाथ में गोली लगी है और गोली की आवाज सुनते ही आसपास के लोग वहां जमा हो गए. वहीं, लोगों को जमा होते देख अपराधी मौके से फरार हो गए. 

मोहम्मद कादरी को इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल कादरी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. आपको बता दें कि मोहम्मद कादिर पेशे से व्यवसायी हैं और उनका कहना है कि तकरीबन 6 की संख्या में अपराधी वहां मौजूद थे लेकिन वो किसी को भी नहीं जानते हैं. 

पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुट गई है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है. लेकिन बड़ा सवाल ये खड़ा हो रहा है आए दिन जमशेदपुर और आसपास के क्षेत्रों में आपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही है और इसे कंट्रोल करने में प्रशासन फेल होता नजर आ रहा है.