जमशेदपुर: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, आठ अपराधियों को किया गिरफ्तार
Advertisement

जमशेदपुर: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, आठ अपराधियों को किया गिरफ्तार

 पुलिस ने इन अपराधियों को 4 पिस्टल 60 गोली चार मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

अपराधी शहर के एक ठेकेदार शंकर राव की हत्या करने की योजना बना रहे थे.

जमशेदपुर: जमशेदपुर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कदमा थाना क्षेत्र के फार्म एरिया के एक क्वाटर से आठ अपराधियों को गिरफ्तार किया है. ये अपराधी क्वाटर में वारदात की योजना बना रहे थे. पुलिस ने इन अपराधियों को 4 पिस्टल, 60 गोली और चार मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया है.

पुलिस की इस छापामारी के दौरान आठ अपराधी को पकड़ने में पुलिस कामयाब जरूर रही है लेकिन फिलहाल पुलिस अन्य पांच अपराधियों की भी जोरशोर तलाशी कर रही है.शहर के एसएसपी ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि गिरफ्तार सभी अपराधी शहर के एक ठेकेदार शंकर राव की हत्या कर उससे बड़ी रकम लूटने की वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे थे, लेकिन पहले ही सूचना मिलने पर पुलिस ने फौरन टीम गठित कर छापेमारी की. 

छापेमारी के दौरान पुलिस ने पूरे गिरोह को गिरफ्तार किया लेकिन कुछ और अपराधियों की अभी  , इन सभी अपराधियो का पहले भी कई आपराधिक रिकॉड रह चुका है, इसमें से कुछ अपराधी पहले जमशेदपुर में चल रहे सीरियल क्राइम के भी अभियुक्त रह चुके हैं. उस दौरान डॉक्टर, व्यापारी सहित कई लोगों की हत्या की गई थी. फिलहाल अपराधियों की गिरफ्तारी से जमशेदपुर पुलिस के हौसले बुलंद हैं.