Bokaro में युवती ने होटल में की आत्महत्या, शव के पास से मिला सुसाइड नोट
Advertisement

Bokaro में युवती ने होटल में की आत्महत्या, शव के पास से मिला सुसाइड नोट

बोकारो में एक युवती के द्वारा आत्महत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. दरसल, शहर के सेक्टर 4 थाना क्षेत्र के सिटी सेंटर के पास स्थित होटल आनंदा में एक युवती ने बुकिंग करवाई थी. 

Bokaro में युवती ने होटल में की आत्महत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

Bokaro: बोकारो में एक युवती के द्वारा आत्महत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. दरसल, शहर के सेक्टर 4 थाना क्षेत्र के सिटी सेंटर के पास स्थित होटल आनंदा में एक युवती ने बुकिंग करवाई थी. उसने अपना नाम स्वाति बताया था. इस दौरान उसने कहा था कि उसके पिता की धनबाद में पोस्टिंग हो जाने के कारण सेक्टर 9 से डेरा धनबाद में शिफ्ट होना पड़ रहा है इसलिए वो होटल में बुकिंग करवा रही है. इसके बाद युवती ने फांसी लगाकर सुसाइड कर कर लिया. 

होटल संचालक के अनुसार स्वाति ने पंखे से फांसी लगाकर सुसाइड की है. जब सुबह में साफ-सफाई के लिए कर्मचारी कमरे का गेट पर गए, तो युवकी ने कमरा नहीं खोला इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. वहीं, पुलिस ने जब दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया, तो स्वाति का शव पंखे से झूलता हुआ मिला. 

मृतका के शव के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है. उस सुसाइड नोट में मृतका ने लिखा है कि उसकी मौत का जिम्मेदार सत्येंद्र नामक एक शख्स है. उसकी वजह से हीं वो सुसाइड कर रही है.

ये भी पढ़ें-  Kaimur में प्यार करने के लिए मिली ये सजा! लड़के के पिता को सारेआम गोलियों से भूना

फिलहाल, पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है. इसके अलावा सुसाइड नोट में जिस शख्स का नाम लिखा गया है. उसकी खोज की जा रही है.

 

p>

 

Trending news