चाईबासा: बूढ़े बाप ने मांगा खाना, तो कलयुगी बेटा-बहू ने डंडे से पीटकर की हत्या
Advertisement

चाईबासा: बूढ़े बाप ने मांगा खाना, तो कलयुगी बेटा-बहू ने डंडे से पीटकर की हत्या

Chaibasa News: चाईबासा में कलयुगी बेटा-बहू ने मिलकर भूखे बाप को डंडे से पीटकर मार डाला.

 

चाईबासा में बुढ़े बाप की बेटे-बहू ने की हत्या (फाइल फोटो)

Chaibasa: चाईबासा से रिश्तों को कलंकित करने वाला एक मामला सामने आया है. दरअसल, यहां भूख से तड़प रहे बूढ़े बाप ने खाना मांगा तो नशे में धुत बेटा व बहू ने मिलकर बाप को मौत के घाट उतार दिया है.
 
यह घटना पश्चिमी सिंहभूम जिला मुख्यालय चाईबासा से सटे मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नरसंडा गांव की है.  हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस ने हत्यारोपी बेटा संजय सुंडी व बहू मनीषा सुंडी को मंगलवार को गांव से गिरफ्तार कर लिया है. 
 
मृतक का नाम सेलाय सुंडी (60 वर्ष) है. मुफस्सिल थाना प्रभारी पवन चंद्र पाठक ने बताया कि मामले में हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर संजय व मनीषा को मंगलवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें- तेजस्वी ने अपने सरकारी आवास को बनाया Covid Care Centre, सीएम नीतीश से की ये अपील
 
जानकारी के मुताबिक नरसंडा गांव निवासी संजय सुंडी ने सोमवार की शाम को अपनी पत्नी के साथ हड़िया पी लिया था. नशे में होने की वजह से दोनों घर में लेटे हुए थे. रात करीब 8 बजे बूढ़े पिता सेलाय सुंडी को भूख लगी. उसने अपने बेटे व बहू से खाना परोसने के लिए कहा. नशे में होने के कारण बेटा-बहू ने बात अनसुनी कर दी. 
 
भूख बढ़ने पर पिता ने एक बार फिर से दोनों से खाना देने के लिए कहा. बार-बार बुलाने से बेटा संजय व बहू मनीषा गुस्से में आ गए. इसके बाद बेटा-बहू ने मिलकर सेलाय को पीटना शुरू कर दिया.
 
नशे की हालत में दोनों ने बूढ़े पिता की हाथ व डंडे से इतनी बुरी तरह से पिटाई कर दी कि उसकी घर पर ही मौत हो गई. पिता की मौत हो जाने पर दोनों घबरा गए. इस बीच घटना की जानकारी गांव के मुंडा को हो गयी. उसने रात में ही मुफस्सिल थाना की पुलिस को घटना की सूचना दी. पुलिस ने देर रात नरसंडा गांव पहुंचकर घटना की जानकारी ली और सेलाय सुंडी के शव को जब्त कर थाना ले आई.
 
इस दौरान मृतक के बेटा व बहू को भी हिरासत में ले लिया गया. पुलिस ने शव को सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया तथा हत्यारोपियों को न्यायिक सुरक्षा में कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया.

(इनपुट- आनंद प्रियदर्शी )

Trending news