Jamshedpur: खंबे से तार टूटकर तालाब में गिरा, 3 बच्चों सहित एक वृद्ध महिला की हुई दर्दनाक मौत

जमशेदपुर के एमजीएम थाना अंतर्गत पीपला डैम में हृदयविदारक घटना हो गई है. यहां एक खंबा से तार टूटकर तालाब में गिर गया.

Jamshedpur: खंबे से तार टूटकर तालाब में गिरा, 3 बच्चों सहित एक वृद्ध महिला की हुई दर्दनाक मौत
खंबे से तार टूटकर तालाब में गिरा (प्रतीकात्मक फोटो)

Jamshedpur:  जमशेदपुर के एमजीएम थाना अंतर्गत पीपला डैम में हृदयविदारक घटना हो गई है. यहां एक खंबा से तार टूटकर तालाब में गिर गया. जिस वजह से डैम में नहा रहे तीन बच्चे और एक वृद्ध महिला करंट की चपेट में आ गये. वही डैम में पानी पीने मवेशी भी करंट की चपेट में आ गई. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने बिजली विभाग को फोन कर बिजली कटवाई. 

जिसके बाद चारों को आनन-फानन में  स्थानीय लोगों ने MGM अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने चारों को मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद गांववाले आक्रोशित हो गए.उनका आरोप है कि अगर समय रहते तारों को सही कराया गया होता तो ऐसा कुछ नहीं होता. 

लोगों ने लगाया जाम 

मौत की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन और गांव के लोगों ने NH33 जाम कर दिया. इस दौरान उन्होंने मुआवजे की मांग की. इस दौरान वहां पर काफी ज्यादा जाम लग गया था. ज्सिके बाद पुलिस ने वहां से ग्रामीणों को हटाया. 

ये भी पढ़ें- CM नीतीश ने समीक्षा बैठक में लिया फैसला, 15 जून तक 3 लाख मेट्रिक टन से अधिक गेहूं की होगी खरीद

वहीं मौत की घटना के बाद स्थानीय विधायक मंगल कालिंदी सांसद विद्युत वरण महतो मौके पर पहुंचे. पीड़ित लोगों को विधायक ने 50 हजार रुपए और सांसद ने 10 हजार रूपये दिए. सांसद विद्युत वरण महतो ने मुख्यमंत्री से परिजनों को 10 लाख रुपए मुआवजे देने की मांग की है.