Bokaro में अपराधियों ने किया एक बच्चे का अपहरण, इलाके में मची सनसनी
Advertisement

Bokaro में अपराधियों ने किया एक बच्चे का अपहरण, इलाके में मची सनसनी

घटना की सूचना पर जरीडीह पुलिस बरामद युवक विवेक को साथ में लेकर पूरे एरिया को सील कर दूसरे अपहृत यूवक आनंद नायक के बरामदगी के लिए खोजबीन कर रही है. 

अपराधियों ने किया एक बच्चे का अपहरण (प्रतीकात्मक फोटो)

Bokaro: बोकारो के जरीडी थाना क्षेत्र अंतर्गत रविवार की शाम लगभग सात बजे गायछंदा पंचायत के तीरो आमतर मोड़ निवासी मनोज नायक के 14 वर्षीय पुत्र विवेक कुमार नायक और उसके चचेरे भाई आनंद नायक का कुछ अज्ञात अपराधियों के द्वारा जबरन नशे का दवा खिलाकर अपहरण करने का मामला प्रकाश में आया है. 

अपहरण के मामले की जानकारी मनोज नायक के पुत्र विवेक ने अपराधियों के चंगुल से भागकर वापस अपने घर आकर परिजनों को दिया. विवेक के अनुसार बीते शाम के लगभग 7:00 बजे वह और उसका मौसा का बेटा आनंद नायक दोनों शाम के वक्त टहलने के लिए निकले थे. वहीं, चार अज्ञात अपराधी उन लोगों के सामने आकर जबरन कुछ दवा खिलाया. जिसे विवेक नहीं खाया. इसके बाद वो अपराधी उसे साथ लेकर जाने लगे. 

उसने आगे बताया कि मौका देख कर वो अपराधियों के चंगुल से छूट कर भाग गया. वही, उसका मौसेरा भाई आनंद नायक जो बेहोशी की हालत में था, उसे अपराधी जंगल के रास्ते अपने साथ ले गए.

ये भी पढ़ें- Weather Update: बिहार में मौसम ने बदली करवट! अगले 2-3 दिनों में 39 डिग्री तक पहुंच सकता है तापमान

 घटना की सूचना पर जरीडीह पुलिस बरामद युवक विवेक को साथ में लेकर पूरे एरिया को सील कर दूसरे अपहृत युवक आनंद नायक के बरामदगी के लिए खोजबीन कर रही है. थाना प्रभारी विनय कुमार ने बताया कि तीरों आमतर मोड़ के पास से एक युवक की गुम होने की सूचना प्राप्त हुई है. युवक की खोजबीन की जा रही है. युवक के बरामदगी के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा.

(इनपुट: मृत्युंजय मिश्रा)

Trending news