कोरोना को हराने में BSL आया आगे, अस्पतालों को मुफ्त में देगा Oxygen

कोविड-19 से जंग में बोकारो के अस्पतालों का हाथ मजबूत करने के इरादे से बोकारो स्टील प्लांट ने बोकारो के अस्पतालों को निशुल्क ऑक्सीजन उपलब्ध कराने का निर्णय लिया है.

कोरोना को हराने में BSL आया आगे, अस्पतालों को मुफ्त में देगा Oxygen
निशुल्क ऑक्सीजन उपलब्ध कराएगा BSL (प्रतीकात्मक फोटो)

Bokaro: कोविड-19 से जंग में बोकारो के अस्पतालों का हाथ मजबूत करने के इरादे से बोकारो स्टील प्लांट ने बोकारो के अस्पतालों को निशुल्क ऑक्सीजन उपलब्ध कराने का निर्णय लिया है. इसके अलावा बीएसएल ने ये साफ किया है कि जिन्हें ऑक्सीजन की ज़रूरत है, वे अपना खाली सिलेंडर बोकारो स्टील प्लांट में भरवा सकते हैं.  

7 मई को बीएसएल के निदेशक प्रभारी अमरेन्दु प्रकाश ने इस निर्णय की जानकारी देते हुए कहा कि आपदा की इस घड़ी में बोकारो स्टील प्लांट कोविड मरीज़ों की मदद के लिए तत्पर है. जिला प्रशासन के साथ मिलकर बोकारो के अस्पतालों में ऑक्सीजन की जरूरतों को पूरा करने के लिए तैयार है. अपने खाली सिलेंडर में ऑक्सीजन भरवाने के लिए ऐसे अस्पतालों को पहले जिला प्रशासन से इजाजत लेनी होगी. 

उन्होंने आगे कहा कि ऐसे में अब बोकारो में ऑक्सीजन की कमी दूर हो जाएगी और ऑक्सीजन के लिए जो मारामारी बनी हुई है, उस पर लगाम लग जाएगी. हम जनता के लिए ज्यादा से ज्यादा ऑक्सीजन उत्पादन कर रहे हैं.  

ये भी पढ़ें: Chatra Police को मिली बड़ी कामयाबी, TSPC के एरिया कमांडर सहित 4 नक्सली हथियार समेत गिरफ्तार

 

ऑक्सीजन प्लांट में काम करने वाले अधिकारी ने कहा कि हम लगातार ऑक्सीजन उत्पादन के लिए काम कर रहे हैं. हम नहीं चाहते है कि अब कोई भी ऑक्सीजन की कमी की वजह से काल के मुंह में जाए.

(इनपुट: मृत्युंजय मिश्रा)