Jamshedpur:बम की अफवाह से मचा हड़कंप, इलाके में मची सनसनी
Advertisement

Jamshedpur:बम की अफवाह से मचा हड़कंप, इलाके में मची सनसनी

बम की खबर फैल जाने से आसपास काफी ज्यादा लोग इकट्ठा हो गए थे. जिसके बाद पुलिस को उन्हें हटाने के लिए काफी ज्यादा मेहनत करनी पड़ी

बम की अफवाह से मचा हड़कंप (फाइल फोटो)

Jamshedpur: झारखंड के जमशेदपुर में बम के अफवाह से फैलने से पूरे शहर में दशहत फैल गई. दरअसल, मानगो थाना क्षेत्र के मानगो पुल के पास खड़ी स्कूटी पर अज्ञात महिला ने बैग रखकर चली गई, जिसके बाद बम की अफवाह से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. 

सूचना मिलने पर मानगो थाना प्रभारी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे. जहां उन्होंने स्कूटी को घेरकर आसपास से लोगों को हटाया गया. वही स्कूटी पर अज्ञात महिला द्वारा इस बैक को रख कर चले जाने की घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसके बाद पुलिस सीसीटीवी में देख महिला की पहचान कर रही है. 

बम की अफवाह से घंटों पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. जमशेदपुर शहर में बम निरोधक दस्ता नहीं होने के कारण पुलिस ने ही बैक को रेस्क्यू किया. इसके बाद बैक को खोला गया तो बैंग में बम की जगह महिला के मोबाइल फोन समेत कई सामान मिला. गलती से महिला स्कूटी पर बैग रखकर छोड़ गई थी. हालांकि पुलिस ने बैग को जब्तकर थाने ले गई है और महिला को बुलाकर इस बैग को सौंपा जाएगा. 

वहीं, बम की खबर फैल जाने से आसपास काफी ज्यादा लोग इकट्ठा हो गए थे. जिसके बाद पुलिस को उन्हें हटाने के लिए काफी ज्यादा मेहनत करनी पड़ी. इस अफवाह की वजह से शहर में यातायात भी प्रभावित रहा.

(इनपुट:पियूष)

'

Trending news