जामताड़ा: साइबर अपराधियों के 6 ठिकानों पर ईडी का छापा, 20 साइबर क्रिमिनल पर कड़ी नजर

झारखंड पुलिस ने ईडी को सात साइबर क्रिमिनल का लिस्ट सौंपा था. अब ईडी इन साइबर अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई शुरु कर चुकी है. 

जामताड़ा: साइबर अपराधियों के 6 ठिकानों पर ईडी का छापा, 20 साइबर क्रिमिनल पर कड़ी नजर
झारखंड पुलिस ने ईडी को सात साइबर क्रिमिनल की लिस्ट सौंपी थी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जामताड़ा: पूरे देश में पॉपुलर हो चुके झारखंड के साइबर अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई तेज हो चुकी है. झारखंड पुलिस ने ईडी को सात साइबर क्रिमिनल की लिस्ट सौंपी थी. अब ईडी इन साइबर अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई शुरु कर चुकी है. 

जी हां जामताड़ा जिले के मिलगा और लटिया गांव में 6 साइबर क्रिमिनलों के घर पर छापा मारा गया है. अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई भी शुरू की गई है. मिर्जा के प्रदीप मंडल, मुकेश मंडल, बिशु मंडल, और पिंटू मंडल के घर पर ईडी के अधिकारियों ने घंटो तक छापेमारी की. 

जामताड़ा

आपको बता दें कि जामताड़ा में साइबर अपराध के माध्यम से अकूत संपत्ति बनाने वाले 20 साइबर अपराधियों को पुलिस ने चिन्हित किया है. इन अपराधियों के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय में मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया जाएगा. 

 

मिली जानकारी के अनुसार ये साइबर अपराधी जामताड़ा जिले के नारायणपुर करमाटांड़ और जामताड़ा क्षेत्र के रहने वाले हैं. जामताड़ा पुलिस ने इन अपराधियों की सूची तैयार कर ली है. सभी अपराधियों पर पुलिस की पैनी नजर है. पुलिस की साइबर अपराधियों पर कड़ी नजर है और उनका कहना है कि वो इसपर पूरी तरह से लगाम लगाना चाहते हैं.