close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

तेजप्रताप-ऐश्‍वर्या की शादी : बनाया गया इतना ऊंचा मंच कि 20 हजार लोग देख सकेंगे जयमाला

वेटनरी ग्राउंड में जयमाला के लिए इतना ऊंचा मंच बनाया जा रहा है कि 15-20 हजार लोग जायमाला के समय वर-वधू को आसानी से देख सकेंगे. वेटनरी कॉलेज ग्राउंड में करीब 20 हजार बारातियों को खाना खिलाने की व्यवस्था होगी.

तेजप्रताप-ऐश्‍वर्या की शादी : बनाया गया इतना ऊंचा मंच कि 20 हजार लोग देख सकेंगे जयमाला
बेहद ऊंचे मंच पर होगी तेजप्रताप और ऐश्वर्या की जयमाला.

पटना : लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय आज शादी के बंधन में बंधेंगे. पटना के वेटनरी कॉलेज ग्राउंड में जायमाला का कार्यक्रम होगा और चंद्रिका राय के आवास पर शादी की रस्में अदा की जाएंगी. अधिक से अधिक लोग जयमाला का कार्यक्रम देख सकें, इसके लिए मंच को काफी ऊंचा बनाया गया है.

ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय घर की तैयारियों के साथ-साथ वेटनरी कॉलेज मैदान का लगातार जायजा लिया है, जहां विवाह की रस्‍में अदा होंगी. वेटनरी ग्राउंड में जयमाला के लिए इतना ऊंचा मंच बनाया जा रहा है कि 15-20 हजार लोग जयमाला के समय वर-वधू को आसानी से देख सकेंगे. वेटनरी कॉलेज ग्राउंड में करीब 20 हजार बारातियों को खाना खिलाने की व्यवस्था होगी. इसके लिए 100 से अधिक हलवाई लगातार काम कर रहे हैं.

राबड़ी आवास से लेकर ऐश्वर्या के घर तक हर तरफ खुशियों की लहर है. बारातियों के लिए लजीज व्यंजन परोसने की भी तैयारी है. वैटनरी ग्राउंड पर इस शादी में ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय ने बारातियों के लिए खास इंतजाम रखा है. राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप-ऐश्वर्या की शादी में आज मेहमानों का तांता लगने वाला है. तेजप्रताप की शादी में कई वीआईपी मेहमान शामिल होंगे. 

इससे पहले संगीत के दौरान पूरा परिवार डांस फ्लोर पर जश्न मनातेे हुए देखा गया. इस दौरान लालू के छोटे बेटे और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी डांस करते हुए दिखे. इस दौरान परिवार के सभी सदस्य काला चश्मा पहन कर डांस फ्लोर पर थिरकते दिखे.

ऐश्‍वर्या के घर आयोजित मेहंदी की रस्‍म में दोनों परिवार के सदस्‍य शामिल रहे. तेजप्रताप यादव के साथ मां राबड़ी देवी, भाई तेजस्वी यादव, मीसा भारती सहित तेज प्रताप की सभी बहनें और जीजा शामिल हुए. संगीत के दौरान दूल्हा और दुल्हन के लिए दो अलग-अलग मंच बनाए गए थे.