close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पटना: गिरिराज पर JDU बोली- कुछ लोगों का स्वभाव ही ऐसा, RJD ने कहा- कुर्सी के लिए चिपके

श्याम रजक ने कहा है कि कुछ लोगों का स्वभाव ही इस तरह का होता है कि उन्हें न तो मंत्रालय से मतलब है और न क्षेत्र की जनता से है.

पटना: गिरिराज पर JDU बोली- कुछ लोगों का स्वभाव ही ऐसा, RJD ने कहा- कुर्सी के लिए चिपके
जेडीयू और आरजेडी ने गिरिराज सिंह पर निशाना साधा है.

पटना: बीजेपी (BJP) नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) के बयान पर राजनीति तेज हो गई है. गिरिराज सिंह के बयान पर जेडीयू (JDU) ने कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की है.

जेडीयू नेता और बिहार सरकार में मंत्री श्याम रजक ने कहा है कि कुछ लोगों का स्वभाव ही इस तरह का होता है कि उन्हें न तो मंत्रालय से मतलब है और न क्षेत्र की जनता से है.

उन्होंने कहा कि गिरिराज सिंह को अपना क्षेत्र घूमना चाहिए और लोगों की समस्याओं को देखना चाहिए. साथ ही अगर बेगूसराय में कुछ होता है, तो वह पुलिस, डीजीपी, उप मुख्यमंत्री से बात करें. इसके बाद भी अगर वह संतुष्ट नहीं हैं तो वह मुख्यमंत्री से बात करें.

वहीं, गिरिराज सिंह के बयान पर आरजेडी (RJD) ने भी प्रतिक्रिया दी है. आरजेडी नेता विजय प्रकाश ने कहा है कि गिरिराज सिंह और बीजेपी कुर्सी के लिए चिपके हैं.

उन्होंने कहा कि दो इंजन की सरकार का यह हाल है कि केंद्रीय मंत्री की कोई नही सुन रहा है. आरजेडी नेता ने कहा कि गिरिराज सिंह बयानवीर हैं और उनको पीएमओ में बात करनी चाहिए.

श्याम प्रकाश ने कहा कि अगर गिरिराज सिंह सरकार में रहकर कुछ नहीं कर पा रहे हैं, तो दोनों अलग हो जाएं. वहीं, गिरिराज सिंह के बयान पर बीजेपी (BJP) ने भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है.

बीजेपी (BJP) नेता निखिल आनंद ने कहा है कि गिरिराज सिंह ने अभिव्यक्ति प्रकट की है. साथ ही उन्होंने एक जनप्रतिनिधि होने के नाते इस तरह का बयान दिया दिया है.

आनंद ने कहा कि गिरिराज सिंह क्षेत्र में हो रही घटनाओं से दुखी हैं.साथ ही वह किसी पार्टी और सरकार के खिलाफ नही बोल रहे हैं.