बिहार चुनाव: जेडीयू का चिराग पर जोरदार हमला- साधु पासवान के आरोपों का दें जवाब
Advertisement

बिहार चुनाव: जेडीयू का चिराग पर जोरदार हमला- साधु पासवान के आरोपों का दें जवाब

रविवार को दिवंगत नेता रामविलास पासवान के दामाद साधु पासवान ने चिराग पासवान पर कई आरोप लगाए. यहां तक उन्होंने रामविलास पासवान की मृत्यु को संदेहास्पद बताया था. 

साधु पासवान ने चिराग पर कई बड़े आरोप लगाए हैं.

पटना: रविवार को दिवंगत नेता रामविलास पासवान (Ramvilas Paswan) के दामाद साधु पासवान ने चिराग पासवान पर कई आरोप लगाए. यहां तक उन्होंने रामविलास पासवान की मृत्यु को संदेहास्पद बताया था. वहीं, उनके बयान पर बिहार में सियासत का दौर भी शुरू हो गया है. 

कांग्रेस नेता आनंद माधव ने कहा है कि यह यह नेतृत्व की लड़ाई है. नेतृत्व को लेकर चिराग पासवान परेशान हैं लेकिन साधु पासवान ने जो आरोप लगाए हैं वह परिवारिक मुद्दे हैं. जब तक रामविलास पासवान थे तो इस तरह की शिकायत घर के बाहर नहीं आ रही थी. लेकिन जब वह अब इस दुनिया में नहीं है तो सारी समस्याएं सतह पर आने लगी है. पारिवारिक मामला है इसलिए कांग्रेस इस पर ज्यादा कुछ नहीं कह सकती है.

वहीं, रामविलास पासवान के दामाद साधु पासवान के आरोप पर जेडीयू प्रवक्ता प्रगति मेहता ने चिराग पासवान पर जोरदार हमला किया है. प्रगति मेहता ने चिराग पासवान से कहा है कि साधु पासवान के आरोपों का जवाब उन्हें देना चाहिए. बिहार की जनता को बताना चाहिए कि आखिर कौन सी हक मारी कर रहे हैं. साधु पासवान के सवाल जो हैं उसका जवाब चिराग को देना चाहिए.

साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट तो बाद में हो जाएगा लेकिन पहले बिहार की जनता को परिवार में जो वह हक मारी कर रहे हैं उसका जवाब देना होगा. परिवार कि हक़ मारी करने वाले बिहारी फर्स्ट की बात कर रहे हैं.

हालांकि, आरजेडी विधानसभा चुनाव चिराग पासवान के पारिवारिक मसलों से दूर रहना चाहती है. आरजेडी नेता सुबोध राय ने कहा है कि यह उनका पारिवारिक मामला है. आरजेडी इस पर कुछ नहीं कहेगा. परिवार के अंदर जो कलग है उसे बैठकर समेट लेना चाहिए. साधु पासवान और चिराग पासवान दोनों को इस पर बैठ कर बात कर लें तो बेहतर होगा.