कांग्रेस के बयान पर जेडीयू का पलटवार, बोली- बिहार चुनाव में होगी नीतीशवाद की लहर
Advertisement

कांग्रेस के बयान पर जेडीयू का पलटवार, बोली- बिहार चुनाव में होगी नीतीशवाद की लहर

कांग्रेस ने जहां बयान दिया है कि इस बार विधानसभा चुनाव नीतीशवाद बनाम लालूवाद नहीं होगा. वहीं, जेडीयू ने राजेश राठौड़ के इस  बयान पर पलटवार किया है. 

जेडीयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने कहा है कि बिहार चुनाव में नीतीशवाद का लहर रहेगा. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर बयानबाजी तेज हो गई है. कांग्रेस ने जहां बयान दिया है कि इस बार विधानसभा चुनाव नीतीशवाद बनाम लालूवाद नहीं होगा. वहीं, जेडीयू ने राजेश राठौड़ के इस बयान पर पलटवार किया है. 

जेडीयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने कहा है कि बिहार चुनाव में नीतीशवाद की लहर रहेगी. नीतीशवाद मतलब सुशासन, विकास, शांति और लालूवाद मतलब भ्रष्टाचार, अपराध होता है. जनता सुशासन चाहती है नीतीश कुमार के राज में 2005 से है. नीतीशवाद पर ही जनता मुहर लगाएगी. 

वहीं, श्रमिकों के दुबारा पलायन पर उन्होंने कहा है कि अलग-अलग जिलों में बहुत सारे रोजगार दिए जा रहे हैं. बिहार में स्किल मैपिंग के तहत लोगों को रोजगार दिया जा रहा है. इसपर राजनीति नहीं होनी चाहिए. 

आपको बता दें कि कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौर ने कहा है कि बिहार चुनाव में न नीतीशवाद और ना ही लालूवाद चलेगा. इस बाद चुनाव में नीतीशवाद बनाम जनवाद का मुद्दा रहेगा और जनता सही फैसला लेगी. साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि जनता की नजरों में नीतीश कुमार सुपर फेल हो चुके हैं. 

राजेश राठौड़ ने कहा कि नीतीश कुमार ने 15 सालों में बिहार का बंटाधार कर दिया है. वो बिहार में पलायन नहीं रोक पाए हैं. वहीं, श्रमिकों के दोबारा पलायन पर उन्होंने कहा कि बिहार में रोजगार नहीं इसलिए फिर से पलायन हो रहा है.