बिहार: विपक्ष के बयान पर अजय आलोक का पलटवार- वो कभी अच्छे काम की तारीफ नहीं कर सकते

जेडीयू नेता अजय आलोक ने विपक्ष पर निशाना साधा है. अजय आलोक ने कहा है कि विपक्ष काले भैंस कर तरह है. वो कभी अच्छे कामों की तारीफ नहीं कर सकते हैं.

बिहार: विपक्ष के बयान पर अजय आलोक का पलटवार- वो कभी अच्छे काम की तारीफ नहीं कर सकते
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी अपनी बात पीएम मोदी के सामने रखी. (फाइल फोटो)

पटना: सोमवार को कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी राज्यों के सीएम के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की और हालातों का जायजा लिया. इस दौरान बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी अपनी बात पीएम मोदी के सामने रखी.

सीएम ने पीएम मोदी से लॉकडाउन को 31 मई तक बढ़ाने की अपील की है ताकि संक्रमण को रोका जा सके. साथ ही पीएम ने भी बिहार में क्ववारंटाइन सेंटर की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान तारीफ की. वहीं, विपक्ष ने इसे लेकर निशाना साधा है. 

कांग्रेस नेता प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा है कि बिहार में लॉकडाउन है ही कहां? हर जगह लॉकडाउन का उल्लंघन हो रहा है. साथ ही उन्होंने कहा कि क्वारंटाइन सेंटर में लोगों को भात नमक खिलाया जा रहा है. बिहार के ऐसे सेंटर्स की तारीफ क्यों की जा रही है यह समझ से परे है. जनता के साथ धोखा किया जा रहा है.

वहीं, जेडीयू नेता अजय आलोक ने विपक्ष पर निशाना साधा है. अजय आलोक ने कहा है कि विपक्ष काले भैंस कर तरह है. वो कभी अच्छे कामों की तारीफ नहीं कर सकते हैं. चमकी हो या बाढ़, हर जगह सिर्फ नकारात्मक माहौल ही विपक्ष के नेता बनाते हैं. 
साथ ही उन्होंने कहा कि एक दो जगहों पर कमी हो सकती है लेकिन कोरोना को लेकर बिहार में चल रहे अच्छे कामों की तारीफ हो रही है यही हकीकत है.