बिहार में JDU नेता की वाहन से कुचलकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया कुछ ऐसा...

पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार पोरिका ने बताया कि प्रारंभ में उन्हें मुंशी बिगहा गांव के निवासी चंद्रवंशी की सड़क हादसे में मौत की खबर मिली थी. बाद में वहां पुलिस जब मामले की जांच के लिए पहुंची तब हत्या की बात कही जा रही है.

बिहार में JDU नेता की वाहन से कुचलकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया कुछ ऐसा...
जदयू नेता की वाहन से कुचलकर हत्या कर दी गई. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

औरंगाबाद: बिहार के औरंगाबाद जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में गुरुवार को अज्ञात वाहन से कुचलकर जनता दल (युनाइटेड) के एक नेता की मौत हो गई. मृतक के परिजन और ग्रामीण वाहन से कुचलकर हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

पुलिस के मुताबिक, मुंशी बिगहा गांव निवासी जदयू नेता बैजनाथ प्रसाद चंद्रवंशी किसी काम को लेकर घर से बाहर कहीं जा रहे थे. आरोप है कि इसी दौरान अपराधियों ने जीटी रोड पर पहले उनके साथ मारपीट की और बाद में उन्हें एक वाहन से कुचलकर मार डाला.

इधर, औरंगाबाद के पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार पोरिका ने बताया कि प्रारंभ में उन्हें मुंशी बिगहा गांव के निवासी चंद्रवंशी की सड़क हादसे में मौत की खबर मिली थी. बाद में वहां पुलिस जब मामले की जांच के लिए पहुंची तब हत्या की बात कही जा रही है. उन्होंने कहा कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

इधर, घटना से आक्रोशित लोगों ने अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मुंशी बिगहा गांव के समीप सड़क जाम कर दिया. घटना के बाद पहुंची पुलिस को पहले ग्रामीणों ने खदेड़ दिया. बाद में पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने पहुंचकर ग्रामीणों को समझाया. जदयू के एक नेता ने बताया कि मृतक पंचायत स्तर का जदयू का नेता था.

(इनपुट-आईएएनएस)