JDU प्रवक्ता का बड़ा बयान- 'प्रशांत किशोर के खिलाफ होनी चाहिए कार्रवाई'

जेडीयू प्रवक्ता सुहेली मेहता ने कहा कि शुरू से देखा गया है कि प्रशांत किशोर कई पार्टियों के लिए काम किए हैं. जब वह जेडीयू के सदस्य हुए तो उन्हें पार्टी में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया गया.

JDU प्रवक्ता का बड़ा बयान- 'प्रशांत किशोर के खिलाफ होनी चाहिए कार्रवाई'
प्रशांत किशोर के खिलाफ कार्रवाई की मांग. (फाइल फोटो)

पटना : जनता दल युनाइटेड (जेडीयू) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर का पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात और विधानसभा में उनके लिए काम करने की घोषणा के साथ ही बिहार में सियासत तेज हो गई है. विरोध तो बयान दे ही रहे हैं साथ ही जेडीयू में भी उनके खिलाफ लोग मुखर हो गए हैं. लोग कार्रवाई की मांग तक करने लगे हैं.

जेडीयू प्रवक्ता सुहेली मेहता ने कहा कि शुरू से देखा गया है कि प्रशांत किशोर कई पार्टियों के लिए काम किए हैं. जब वह जेडीयू के सदस्य हुए तो उन्हें पार्टी में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया गया. ममता बनर्जी से उनकी मुलाकात हुई है और क्या बातें हुई हैं, इसके बारे में सही तरीके से अभी पता नहीं है..

साथ ही उन्होंने कहा कि अगर कोई ऐसी बात है तो पार्टी को निश्चित रूप से कार्रवाई करनी चाहिए. जो भी पार्टी लाइन से अलग हटकर काम करता है तो उसके खिलाफी पार्टी कार्रवाई करती है. उन्होंने कहा कि किसी भी पद पर कोई भी व्यक्ति हो, पार्टी लाइन से हटकर काम करता है तो निश्चित रूप से कार्रवाई होगी.

वहीं, प्रशांत किशोर के मामले पर विरोधी तंज कस रहे हैं. राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेता और राज्यसभा सांसद मनोज झा ने चुटकी लेते हुए कहा कि पहले वह साउथ के नेता के साथ काम कर चुके हैं. अब वह बंगाल जा रहे हैं. इसमें किसी को आश्चर्यचकित नहीं होना चाहिए.