बिहार: संजय पासवान के बयान पर KC त्यागी की नसीहत, बोले- गठबंधन धर्म का पालन करे BJP

केसी त्यागी ने बीजेपी को नसीहत देते हुए कहा कि जेडीयू ने सदैव गठबंधन धर्म का पालन किया है. बीजेपी के किसी भी शीर्ष नेतृत्व को लेकर कभी बयानबाजी नहीं की.

बिहार: संजय पासवान के बयान पर KC त्यागी की नसीहत, बोले- गठबंधन धर्म का पालन करे BJP
JDU नेता केसी त्यागी ने दी बीजेपी को नसीहत. (फाइल फोटो)

पटना: पूर्व केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) एमएलसी संजय पासवान (Sanjay Paswan) के बयान पर बिहार की सियासत गरमा गई है. जनता दल युनाइटेड (जेडीयू) के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने पलटवार करते हुए अपने सहयोगी बीजेपी को गठबंधन धर्म पालन करने की नसीहत दी है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि नीतीश कुमार को लालकृष्ण आडवाणी ने प्रोजेक्ट किया था. 

दिल्ली में पत्रकारों से बातचीत करते हुए केसी त्यागी ने बीजेपी को नसीहत देते हुए कहा कि जेडीयू ने सदैव गठबंधन धर्म का पालन किया है. बीजेपी के किसी भी शीर्ष नेतृत्व को लेकर कभी बयानबाजी नहीं की. जेडीयू की तरफ से इस तरह का परहेज हमेशा बढ़ता जाता है.

JDU की दावेदारी पर सियासत तेज, BJP की मांग का धुर विरोधी RJD ने भी किया समर्थन

केसी त्यागी ने कहा कि बीजेपी को भी ध्यान रखना चाहिए कि इस तरह की बयानबाजी से आगामी विधानसभा चुनाव पर प्रतिकूल असर पड़ सकता है.

ज्ञात हो कि बीजेपी नेता संजय पासवान ने 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव में बीजेपी के नेतृत्व में चुनाव लड़ने और बीजेपी के कोटे से मुख्यमंत्री रखे जाने की बात कही है. उनके इस बयान का बीजेपी के कई नेताओं ने स्वागत किया है. उनके इस बयान के बार बिहार में सियासी सरगर्मी तेज हो गई है. बीजेपी नेता के इस मांग की आरजेडी ने भी समर्थन किया है. शिवानंद तिवारी ने बीजेपी की मांग को जायह ठहराते हुए इसे कार्यकर्ताओं की आवाज करार दिया.

लाइव टीवी देखें-: