केसी त्यागी का RJD पर तंज, बोले- JDU से अलग होने के बाद नहीं बची ताकत

केसी त्यागी के मुताबिक, सुशील मोदी ने विधानसभा में बोलते हुए साफ कर दिया है कि नीतीश कुमार के चेहरे और नेतृत्व पर ही चुनाव लड़ना है.

केसी त्यागी का RJD पर तंज, बोले- JDU से अलग होने के बाद नहीं बची ताकत
केसी त्यागी का आरजेडी पर तंज. (फाइल फोटो)

पटना : जनता दल युनाइटेड (जेडीयू) के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि जेडीयू से अलग होने के बाद आरजेडी की ताकत और जनाधार इतनी भी शेष नहीं बची है कि वह लोकसभा चुनाव में खाता तक खोल पाती. उन्होंने कहा कि ऐसे आहाल में नीतीश कुमार के सामने एक सर्वमान्य चेहरा खड़ा करना कई सवाल खड़ा करता है.

केसी त्यागी के मुताबिक, सुशील मोदी ने विधानसभा में बोलते हुए साफ कर दिया है कि नीतीश कुमार के चेहरे और नेतृत्व पर ही चुनाव लड़ना है. इसलिए एनडीए के लिए यह कोई विवाद का विषय नहीं है.

केसी त्यागी ने कहा कि समय-समय पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने नीतीश कुमार को आगे किया है, जो कि स्वागतयोग्य है. ज्ञात हो कि हाल में हुई महागठबंधन की बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव में सीएम चेहर पर आम सहमति नहीं बनी. इसके बाद विरोधी लगातार तंज कस रहे हैं.

वहीं, आज हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) के प्रवक्ता उपेंद्र प्रसाद ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतनराम मांझी को सबसे अनुभवी और योग्य बताया. साथ ही उन्होंने कहा कि वे मुख्यमंत्री भी रहे हैं और उन्हें तजुर्बा भी है. इससे पहले कांग्रेस पार्टी ने तेजस्वी यादव को महागठबंधन का नेता मानने से इनकार कर दिया.