close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'यह तो लालू मुक्त बिहार का ट्रेलर है 2020 के फिल्म में छत-विक्षत हो जाएगी RJD': JDU

लोकसभा चुनाव में महागठबंधन की कड़ी शिकस्त और आरजेडी से एक भी सांसद नहीं चुने जाने पर जेडीयू नेता नीरज कुमार लगातार तेजस्वी यादव और लालू यादव को निशाना बना रहे हैं.

'यह तो लालू मुक्त बिहार का ट्रेलर है 2020 के फिल्म में छत-विक्षत हो जाएगी RJD': JDU
जेडीयू नेता नीरज कुमार ने लालू यादव और आरजेडी पर निशाना साधा है. (फाइल फोटो)

पटनाः लोकसभा चुनाव 2019 में एनडीए की भारी जीत के बाद बिहार में सियासत काफी गरम हो गई है. एनडीए के सहयोगी दल लगातार विपक्ष की हार पर बयान दे रहे हैं. एनडीए बिहार में 40 में से 39 सीट जीत कर महागठबंधन का सूपड़ा साफ कर दिया है. वहीं, आरजेडी के एक भी सीट नहीं जीतने पर जेडीयू लगातार हमला बोल रही है. साथ ही बीजेपी भी चुटकी ले रही है.

जेडीयू के प्रवक्ता नीरज कुमार लालू परिवार और आरजेडी पर चुनाव से पहले चुनाव के दौरान और चुनाव के बाद लगातार हमला कर रहे हैं. लोकसभा चुनाव में महागठबंधन की कड़ी शिकस्त और आरजेडी से एक भी सांसद नहीं चुने जाने पर वह लगातार तेजस्वी यादव और लालू यादव को निशाना बना रहे हैं.

नीरज कुमार ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2019 में बिहार लालू मुक्त हो गया है. अभी तो केवल ट्रेलर है लेकिन 2020 में ऐसा फिल्म आएगा कि आरजेडी राजनीति में छत विक्षत हो जाएगी. अभी समीक्षा कर रहे हैं. लेकिन उन्होंने तेजस्वी यादव को मंथन कर के ही निकाला था.

उन्होंने लालू परिवार और तेजस्वी यादव की राजनीति पर कहा कि पारिवारिक अनुकंपा की बुनियाद पर राजनीति करने वाले लोग जो इसे व्यवसाय बना रहे हैं, वह मंथन करते रहे लेकिन भ्रष्टाचार और दागी से समझौता नहीं करने का फैसला बिहार की जनता ने ले ली है.

इसके अलावे बीजेपी के नेता मंगल पांडेय ने भी आरजेडी पर चुटकी ली है. उन्होंने कहा है कि आरजेडी के कई विधायक 'लालटेन युग' से बाहर आना चाहते हैं. आरजेडी के कई विधायक एनडीए के संपर्क में हैं. आरजेडी का टुकड़ों-टुकड़ों में टूटना तय है. लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद आरजेडी में बेचैनी बढ़ गई है और तेजस्वी यादव जैसे अपरिपक्व नेता के खिलाफ विरोध का स्वर मुखर होने वाला है.