बिहार : JDU नेता पर सत्ता की हनक, सरकारी दफ्तर में संपन्न करवाया पार्टी का चुनाव
Advertisement

बिहार : JDU नेता पर सत्ता की हनक, सरकारी दफ्तर में संपन्न करवाया पार्टी का चुनाव

जेडीयू के नेताओं के सिर पर सत्ता का नशा सिर चढ़कर बोल रहा है. कभी सांसद की कार स्टेशन पर चढ़ जाती है. तो कभी प्रखंड स्तर के नेता सरकारी कार्यालय को पार्टी का दफ्तर बना लेते हैं.

सरकारी दफ्तर में जेडीयू की मीटिंग.

बगहा : सत्ता की ऐसी हनक शायद ही किसी ने पहले देखी होगी. चम्पारण में बिहार की सत्तारूढ़ पार्टी जनता दल युनाइटेड (जेडीयू) के नेताओं पर सत्ता का नशा सिर चढ़कर बोल रहा है. जेडीयू के प्रखंड अध्यक्ष के चुनाव में पार्टी के नेताओ ने सरकारी दफ्तर को ही अपनी पार्टी का दफ्तर बना लिया. पार्टी दफ्तर में ही चुनाव भी संपन्न कराया गया. शनिवार के दिन भी कार्यालय खुला रहा और हुक्मरान गायब थे.

कृषि कार्यालय में बिना अनुमति ही जेडीयू के नेताओ ने चुनाव कराया. सभी कृषि सरकारी कर्मी नदारद रहे. बिना अनुमति के ही सरकारी कार्यालय में जेडीयू पार्टी के नेताओं ने चुनाव कराया. जैसे लग रहा था यह सरकारी नहीं सत्तारूढ़ जेडीयू का पार्टी कार्यालय है.

जेडीयू के नेताओं के सिर पर सत्ता का नशा सिर चढ़कर बोल रहा है. कभी सांसद की कार स्टेशन पर चढ़ जाती है. तो कभी प्रखंड स्तर के नेता सरकारी कार्यालय को पार्टी का दफ्तर बना लेते हैं. बनाएंगे क्यों नहीं, राज्य में इनकी सरकार जो है.

इस मामले में जब कृषि कार्यालय के कर्मियों से पूछा गया तो उन्होंने हंसते हुए बताया कि अनुमति की कोई जानकारी मुझे नहीं है. उनका कहना था कि बीएओ ही बताएंगे इसके बारे में.

वहीं, प्रखंड जेडीयू अध्यक्ष मुरारी चौधरी ने बताया है कि मुझे जानकारी नहीं है अनुमति ली गई था या नहीं. उन्होंने इसकी ठीकरा जेडीयू के चुनाव पर्वेक्षक और वरीय अधिकारी पर फोड़ दिया.

लाइव टीवी देखें-: