आरा: JDU नेता की गोली मारकर हत्या, इलाके में फैली सनसनी
Advertisement

आरा: JDU नेता की गोली मारकर हत्या, इलाके में फैली सनसनी

पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया है तथा अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

अपराधियों ने जेडीयू नेता की गोली मारकर हत्या कर दी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आरा: बिहार के भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र में गुरुवार रात अपराधियों ने राज्य में सत्ताधारी जनता दल यूनाइटेड के एक नेता की गोली मारकर हत्या कर दी. इस हत्या में शराब तस्करों का हाथ होने की आशंका व्यक्त की जा रही है.

पुलिस के मुताबिक, रूपबांध गांव निवासी साहेब यादव (25) गुरुवार रात करीब नौ बजे अपने गांव से बाहर शौच के लिए एक नदी किनारे गए थे, तभी हथियारबंद अपराधियों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी और वहां से फरार हो गए.

साहेब यादव के सिर के पास गोली मारी गई. साहेब यादव कुछ ही दिन पहले युवा जेडीयू के जिला सचिव बनाए गए थे. जगदीशपुर के थाना प्रभारी ईश्वरानंद लाल ने आईएएनएस को शुक्रवार को बताया कि पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया है तथा अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

सूत्रों के मुताबिक, जेडीयू नेता लंबे समय से अपने इलाके में शराब बिक्री का विरोध कर रहे थे. इस कारण वह शराब माफिया के निशाने पर थे. आशंका व्यक्त की जा रही है कि इस हत्या के पीछे शराब तस्करों का हाथ हो सकता है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.