बिहार: JDU नेता के बेटे ने की खुदकुशी, पिता ने जताई हत्या की आशंका
Advertisement

बिहार: JDU नेता के बेटे ने की खुदकुशी, पिता ने जताई हत्या की आशंका

जदयू के नवनिर्वाचित प्रखंड अध्यक्ष विनोद मुखिया के बेटे आयुष रंजन ने खुदकुशी कर ली है. पुलिस इसे आत्महत्या बता रही है वहीं, मृतक के पिता विनोद मुखिया ने हत्या की आशंका जताई है. 

जेडीयू नेता के बेटे ने की खुदकुशी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

दीपक, पटना : जनता दल युनाइटेड (जेडीयू) नेता के बेटे के खुदकुशी की खबर आ रही है. युवक नालंदा का रहने वाला था. पटना में रहकर मेडिकल की तैयारी कर रहा था. पुलिस और  एफएसएल की टीम ने घटनास्थल पर जांच की है. मामला पटना के पत्रकारनगर इलाके के कांटी फैक्ट्री की है.

जदयू के नवनिर्वाचित प्रखंड अध्यक्ष विनोद मुखिया के बेटे आयुष रंजन ने खुदकुशी कर ली है. पुलिस इसे आत्महत्या बता रही है वहीं, मृतक के पिता विनोद मुखिया ने हत्या की आशंका जताई है. साथ ही उन्होंने इस मामले में उच्चस्तरीय जांच कराए जाने की मांग सरकार से की है.

बताया जाता है कि 22 वर्षीय आयुष बीए फाइनल का छात्र था. वह पटना में रहकर तैयारी कर रहा था. उसका शव राजेंद्र नगर स्थित कांटी फैक्ट्री के एक मकान के कमरे से मिला है. प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो आयुष की उंगली में पिस्टल का ट्रिगर था. इससे पुलिस प्रथम दृष्टया में इसे खुदकुशी मान रही है. वहीं, इस मामले को प्रेम प्रसंग से भी जोड़ा जा रहा है.

वहीं, मृतक के पिता विनोद कुमार ने स्पष्ट तौर पर कहा है कि उनके बेटे का किसी से कोई संबंध नहीं था. उन्होंने कहा कि किसी ने साजिश के तहत उसकी हत्या कर हाथ की उंगली में पिस्टल थमा दिया. सूचना मिलते ही पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और घंटो मामले की तफ्तीश करती रही. एक दिन पहले ही विनोद कुमार रहुई प्रखंड के निर्विरोध जदयू अध्यक्ष बने थे.

दिन भर खुशी का आलम रहा और देर शाम उन्हें फोन पर सूचना मिली कि उनके बेटे की मौत हो गई है. जानकारी मिलते ही रहुई इलाके में शोक की लहर फैल गई. दर्जनों की संख्या में लोग पटना पहुंच गए. विनोद कुमार को जेडीयू सांसद आरसीपी सिंह और विपिन यादव का करीबी बताया जाता है.

लाइव टीवी देखें-: