बिहार: अमित शाह के बयान पर जेडीयू उत्साहित, कहा- गृहमंत्री राजनीति के माहिर खिलाड़ी

गृहमंत्री अमित शाह ने वैशाली में CAA के पक्ष में सभा की जिसमें बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर ऐलान किया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही एनडीए चुनाव लड़ने जा रही है. बिहार की धरती से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व तले चुनाव लड़ने के ऐलान का जेडीयू नेताओं ने स्वागत किया है.

बिहार: अमित शाह के बयान पर जेडीयू उत्साहित, कहा- गृहमंत्री राजनीति के माहिर खिलाड़ी
मंत्री जय कुमार सिंह ने कहा- अमित शाह राजनीति के माहिर खिलाड़ी. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार के वैशाली में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर गृहमंत्री अमित शाह की सभा के बाद बिहार में बयानों का दौर चल पड़ा है. तमाम नेता इसपर अपना और अपनी पार्टी का पक्ष रख रहे हैं. अब बिहार सरकार में मंत्री जय कुमार सिंह ने भी गृहमंत्री अमित शाह की सभा पर बयान दिया है. उन्होंने कहा कि अमित शाह राजनीति के माहिर खिलाड़ी हैं. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि जेडीयू-बीजेपी का रिश्ता अटूट है. 

दरअसल, गृहमंत्री अमित शाह ने वैशाली में CAA के पक्ष में सभा की जिसमें बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर ऐलान किया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही एनडीए चुनाव लड़ने जा रही है. बिहार की धरती से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व तले चुनाव लड़ने के ऐलान का जेडीयू नेताओं ने स्वागत किया है.

मंत्री जय कुमार सिंह ने कहा कि इस ऐलान से जेडीयू और बीजेपी कार्यकर्ताओं में तालमेल और भी बेहतर होगा और स्पष्ट रूप से एनडीए को इसका फायदा मिलेगा. जय कुमार सिंह ने यह भी कहा कि अमित शाह ने ठीक कहा कि विपक्ष सिर्फ अफवाहें फैला रहा है. सियासी फायदे के लिए कानून को गलत नजरिए से पेश कर रहा है. सीएए नागरिकता देने वाला कानून है न कि नागरिकता छीनने वाला.

इससे पहले आरजेडी के रघुवंश प्रसाद सिंह ने गृहमंत्री की वैशाली में सभा पर हमला बोला और कहा कि आरजेडी बिहार में बीजेपी को हराने के लिए किसी से भी गठबंधन करने को तैयार है.