बक्सर सीट को लेकर बीजेपी-जेडीयू में तकरार, अश्विनी चौबे को JDU विधायक ने दी चुनौती

 बिहार में बक्सर लोकसभा सीट पर एनडीए के अंदर घमासान शुरू हो गया है. 

बक्सर सीट को लेकर बीजेपी-जेडीयू में तकरार, अश्विनी चौबे को JDU विधायक ने दी चुनौती
ददन यादव ने बक्सर सीट पर एनडीए उम्मीदवार को चुनौती दी है.

बक्सरः बिहार में बक्सर लोकसभा सीट पर एनडीए के अंदर घमासान शुरू हो गया है. वहीं, अश्विनी चौबे को बक्सर सीट पर टिकट कटने का भी आभास होने लगा है. क्योंकि बक्सर सीट पर अश्विनी चौबे को जेडीयू में शामिल होने वाले प्रशांत किशोर का डर पहले ही सता रहा है. वहीं, अब जेडीयू के विधायक ददन यादव ने भी उन्हें खुली चुनौती दे दी है.

दरअसल बक्सर लोकसभा क्षेत्र के डुमराव विधायक ददन यादव ने अश्विनी चौबे को ही चुनौती दे दी है. उनका कहना है कि बक्सर से अगर कोई जीत सकता है तो वह मैं हूं. अब इससे अश्विनी चौबे के लिए नया बखेरा खड़ा हो सकता है.

JDU MLA Dadan yadav chalange to Ashwini Choubey on buxar seat

ददन यादव ने कहा कि बक्सर संसदीय क्षेत्र से सिर्फ वही जात सकते हैं. उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में मेरे अलावा एनडीए का कोई भी नेता या उम्मीदवार बक्सर से चुनाव नहीं जीत सकता है. इसलिए मैं ही इस सीट का दावेदार हूं. उन्होंने कहा कि जेडीयू से मेरी मांग है कि बक्सर लोकसभा का टिकट मुझे दिया जाए.

उन्होंने यह भी कहा कि अगर मेरी बात पर भरोसा नहीं हो तो कोई भी सर्वे करा सकता है. 2014 में भी मोदी लहर में मुझे करीब 2 लाख वोट मिले थे. हालांकि अब तो स्थिति पूरी तरह बदल गई है. आज पूरे क्षेत्र मेरे साथ है.

JDU MLA Dadan yadav chalange to Ashwini Choubey on buxar seat

गौरतलब है कि प्रशांत किशोर के बक्सर से लड़ने के कयास पहले से ही अश्विनी चौबे को सता रहा है. हालांकि खबर ऐसी भी आयी थी कि प्रशांत इस बार चुनाव कहीं से नहीं लड़ेंगे. जिसके बाद अश्विनी चौबे ने राहत की सांस ली थी. लेकिन ददन यादव ने उन्हें खुली चुनौती दी है. ऐसे में एनडीए के अंदर बक्सर सीट को लेकर हलचल मच सकती है.

साथ ही अश्विनी चौबे के खिलाफ ददन यादव के हुंकार भड़ने को लेकर दोनों के समर्थकों के बीच भी हलचल मच सकती है.