JDU MLA के बिगड़े बोल, कहा-मुझे PM के मंच पर नहीं किया नमस्कार, इसलिए हारा BJP प्रत्याशी
Advertisement

JDU MLA के बिगड़े बोल, कहा-मुझे PM के मंच पर नहीं किया नमस्कार, इसलिए हारा BJP प्रत्याशी

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कह दिया तो रोहित पांडे को लगा कि वह जीत गए. एमएलए-एमपी बनने के लिए मसल्स होना चाहिए. कुछ नहीं था, मुंह में बोली नहीं थी.

जेडीयू विधायक गोपाल मंडल एक बार फिर अपने बयानों को लेकर चर्चा में हैं.

अजय/भागलपुर: गोपालपुर विधानसभा से जदयू के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल के बयान से फिर विवाद गहरा गया है. इस्माइलपुर के सुद्दन टोला स्थित मध्य विद्यालय परिसर में उनकी जीत पर आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने कई विवादित बातें कहीं, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में उन्होंने कहा है कि नाथनगर की सीट आलाकमान की गलती के कारण हार गए. जबकि भागलपुर में भाजपा के रोहित पांडे इसलिए चुनाव हार गए, क्योंकि वह दबंग नहीं हैं. रोहित पांडे ने उन्हें टोका तक नहीं, इस कारण से भी वह हार गए. गोपाल मंडल ने भाजपा के भागलपुर से प्रत्याशी रहे रोहित पांडे पर कई निजी टिप्पणी की.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने कह दिया तो रोहित पांडे को लगा कि वह जीत गए. एमएलए-एमपी (MLA-MP) बनने के लिए मसल्स होना चाहिए. कुछ नहीं था, मुंह में बोली नहीं थी. हमको टोका तक नहीं. इसलिए उनका प्रचार नहीं किया, जिसका प्रचार किया, वे सब जीते. कहलगांव में पवन यादव, पीरपैंती में ललन पासवान, बिहपुर में इंजीनियर शैलेंद्र, सुल्तानगंज में ललित मंडल का किया और वो सब जीत गए.

 

ये भी देखे