फिर दहल उठा गोपालगंज, JDU MLA पप्पू पांडेय के करीबी की सरेआम गोली मारकर हत्या
Advertisement

फिर दहल उठा गोपालगंज, JDU MLA पप्पू पांडेय के करीबी की सरेआम गोली मारकर हत्या

विधायक पप्पू पांडेय के करीबी मुन्ना तिवारी की हत्या से एक बार फिर हथुआ दहल उठा है. रेपुरा गांव में वारदात के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है.

फिर दहल उठा गोपालगंज, JDU MLA पप्पू पांडेय के करीबी की सरेआम गोली मारकर हत्या. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में कुचायकोट के जेडीयू (JDU) विधायक अमरेंद्र पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय (Pappu Pandey) के करीबी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. वारदात हथुआ थाने के रेपुरा गांव में हुई है, जहां मुन्ना तिवारी को गोली मार दी गई है. सरेआम गोलीबारी से हथुआ दहल गया है.

बता दें कि, अभी दो दिन पहले ही 24 मई को हथुआ के रूपनचक गांव में आरजेडी नेता जेपी चौधरी के माता-पिता और भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इसमें जेडीयू विधायक पप्पू पांडेय पर भी एफआईआर (FIR) दर्ज की गई है. इस मामले में, उनके भाई सतीश पांडेय और भतीजे जिला परिषद अध्यक्ष मुकेश पांडेय को सोमवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था.

वहीं, अब विधायक पप्पू पांडेय के करीबी मुन्ना तिवारी की हत्या से एक बार फिर हथुआ दहल उठा है. रेपुरा गांव में वारदात के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. लगातार एक वर्ष में कई चर्चित लोगों की हत्या कर दी गई है. जानकारी के मुताबिक, मुन्ना तिवारी घर के दरवाजे पर बैठे थे, तभी उन्हें अपराधियों ने दौड़ाकर गोली मार दी.

मुन्ना तिवारी विधायक पप्पू पांडेय के काफी करीबी बताए जाते हैं. बता दें कि, पिछले एक वर्ष में हथुआ में कई चर्चित लोगों की हत्या कर दी गई है. इधर, गौपालगंज में जेपी चौधरी के माता-पिता और भाई की हुई हत्या से बिहार में सियासत गर्मा गई है.

मंगलवार को तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पीएमसीएच (PMCH) में जेपी यादव से मिलने पहुंचे. इस दौरान तेजस्वी ने जेपी यादव ने उनका हालचाल जाना. बता दें कि, जेपी यादव गोपालगंज हत्याकांड में एकमात्र गवाह हैं.

वहीं, तेजस्वी यादव ने कहा कि, दो दिन के अंदर जेडीयू (JDU) विधायक पप्पू पांडेय की गिरफ्तारी होनी चाहिए. अगर उनकी गिरफ्तारी नहीं हुई तो, आरजेडी पटना से गोपालगंज तक आंदोलन करेगी.

इधर, जेडीयू आरजेडी पर पलटवार कर रही है. जेडीयू (JDU) का कहना है कि, तेजस्वी इस मुद्दे पर सिर्फ राजनीति कर रही है. जबकि, पुलिस आरोपियों पर कार्रवाई करने में जुटी है. जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि, तेजस्वी यादव को इस मामले में सियासत नहीं करनी चाहिए.

उन्होंने कहा कि, तेजस्व पीएमसीएच पीड़ित परिवार से मिलने जरूर जाएं, लेकिन उनके क्षेत्र की जनता भी कोरोना संकट से जूझ रही है. जनता को यह उम्मीद है कि तेजस्वी उनके पास जरूर आएंगे.