close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बाढ़ पीड़ितों से JDU सांसद बोले- 'पहले 5 बार सांसद बनाओ, उसके बाद विकास का काम करेंगे'

छह प्रखंड में गंगा नदी के बढ़े जलस्तर से हहाकार मचा हुआ है. कई परिवार के लोग पुल-पुलिया पर कई दिनों से भूखे-प्यासे जिंदगी काट रहे हैं. 

बाढ़ पीड़ितों से JDU सांसद बोले- 'पहले 5 बार सांसद बनाओ, उसके बाद विकास का काम करेंगे'
कटिहार एमपी का विवादित बयान.

राजीव, कटिहार : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) लगातार इस बात का जिक्र करते हैं कि बिहार के खजाने पर पहला हक आपदा पीड़ितों का है. वहीं, उन्हीं की पार्टी के सांसद के पहले पांच बार सांसद बनाने की बात कह रहे हैं, उसके बाद विकास  करेंगे. बिहार के कटिहार से जनता दल युनाटेड (JDU) सांसद दुलालचंद गोस्वामी के बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा करने के लिए मनिहारी अनुमंडल के दिलारपुर पंचायत पहुंचे थे. यहां उन्होंने अजीब बयान दिया. बाढ़ पीड़ितों से उन्होंने कहा कि पहले पांच बार सांसद बनाओ, फिर छठी बार में इलाके का विकास होगा. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस नेता तारिक अनवर पर भी तंज कसा. साथ ही उन्होंने कहा कि जैसे-तैसे सांसद बना हूंय

ज्ञात हो कि इलाके के छह प्रखंड में गंगा नदी के बढ़े जलस्तर से हहाकार मचा हुआ है. कई परिवार के लोग पुल-पुलिया पर कई दिनों से भूखे-प्यासे जिंदगी काट रहे हैं. इलाके में लगातार बारिश से राहत का इंतजाम भी नदारद है. इस सबके बीच सांसद का यह बयान घाव पर नमक छिड़कने जैसा है.

बाढ़ पीड़ित युवक ने जब सांसद को बाढ़ की समस्या से अवगत कराया तो उन्होंने कहा कि मुझे मालूम है. युवक ने कहा कि चुनाव से पहले आपने काम करने की बात कही थी. इसपर सांसद ने कहा कि अभी पांच बार एमपी बनेंगे. तारिक अनवर पांच बार सांसद बने हैं. हम भी पांच बार बनेंगे. छठी बार में काम शुरू करेंगे.

सांसद यहीं नहीं रुके. उन्होंने कहा कि अभी बिहार में एक तरफ बाढ़ खत्म हुई है. दूसरे तरफ शुरू है. इतनी जल्दबाज़ी में मत रहें. साथ ही उन्होंने कहा कि हर बात का मेरे पास भी जवाब है. इस दौरान उन्होंने चुनाव में मिले वोट का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा जो काम नहीं किया, उसे पांच लाख तीन हजार वोट. जो काम किया, वो जैसे-तैसे चुनाव जीता. ऐसे में काम कहां से होगा.