जेडीयू ने 28 जनवरी को बुलाई बैठक, इन अहम मुद्दों पर हो सकती है चर्चा

राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने 28 जनवरी को एक अहम बैठक बुलाई है. इस बैठक में जेडीयू के सारे सांसद, विधायक, मंत्री और प्रमुख नेता बुलाए गए हैं. बैठक में संगठन और बाकी अन्य प्रमुख मुद्दों पर चर्चा की जाएगी. 

जेडीयू ने 28 जनवरी को बुलाई बैठक, इन अहम मुद्दों पर हो सकती है चर्चा
जेडीयू राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने 28 जनवरी को बुलाई पार्टी बैठक. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार में जेडीयू के अंदर सियासी घमासान के बीच पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने 28 जनवरी को एक अहम बैठक बुलाई है. इस बैठक में जेडीयू के सारे सांसद, विधायक, मंत्री और प्रमुख नेता बुलाए गए हैं. बैठक में संगठन और बाकी अन्य प्रमुख मुद्दों पर चर्चा की जाएगी. 

मुख्यमंत्री ने यह बैठक सीएम हाउस में बुलाई है. इस बैठक में जेडीयू के राष्ट्रीय और राजकीय स्तर पर के सभी नेता बुलाए गए हैं. दरअसल, दो पार्टी नेताओं के बयान से बिहार की सियासी सरगर्मी तेज हो गई है. वशिष्ठ नारायण सिंह के शब्दों में कहें तो पार्टी में सर्वसम्मति से लिए गए फैसले के बाद भी सवाल खड़े किए जा रहे हैं. 

मिली जानकारी के मुताबिक पार्टी बैठक में जेडीयू के अंदर किसी भी मुद्दे को लेकर पार्टी के स्टैंड पर खास चर्चा की जाएगी. इसके अलावा बिहार में विधानसभा को लेकर पार्टी की रणनीति फिलहाल के लिए क्या होगी, इस पर भी चर्चा की जा सकती है. पार्टी के अंदर के आंतरिक कलह के मद्देनजर इस बैठक को आयोजित किया गया है.

इसको लेकर जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने आज स्पष्ट बयान देते हुए कहा कि पार्टी में सबसे बातचीत कर के ही कोई फैसला लिया जाता है. इसके बाद भी किसी को सार्वजनिक तौर पर कुछ भी अनर्गल बयानबाजी करनी है तो वह कहीं भी जाए, स्वतंत्र है. मुख्यमंत्री ने कहा कि मेरी शुभकामनाएं उनके साथ है.