JDU ने फिर लगाया पोस्टर, लालू, राजबल्लभ-शाहबुद्दीन को जेल में थाली बजाते दिखाया

पोस्टर में आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव, राजबल्लभ यादव और शाहबुद्दीन को जेल में थाली बजाते दिखाया गया है.

JDU ने फिर लगाया पोस्टर, लालू, राजबल्लभ-शाहबुद्दीन को जेल में थाली बजाते दिखाया
बिहार में अब करीब सभी राजनीतिक दल पूरे चुनावी मोड में आ गए हैं. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार में अब करीब सभी राजनीतिक दल पूरे चुनावी मोड में आ गए हैं. एक तरफ रविवार को जहां बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और वर्तमान केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) वर्चुअल सभा के जरिए बिहार की जनता से जनसंवाद करेंगे. तो वहीं, आरजेडी इसी दिन गरीब अधिकार दिवस मनाने जा रही है.

इसके साथ ही, बिहार के मुखयमंत्री नीतीश कुमार भी रविवार से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अगले 6 दिन तक जेडीयू नेताओं और कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे. लेकिन इन सबसे पहले बिहार में पोस्टर पॉलिटिक्स फिर से चालू हो गई है. शनिवार को आरजेडी के तरफ से पोस्टर लगाया गया था और अब जेडीयू के तरफ से एक पोस्टर सामने आया है.

जेडीयू समर्थकों की तरफ से इस पोस्टर को आरजेडी के जन अधिकार दिवस के विरोध में लगाया गया है. इस पोस्टर में आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav), राजबल्लभ यादव और शाहबुद्दीन को जेल में थाली बजाते दिखाया गया है. पोस्टर में लिखा है, 'कैदी बज रहा थाली, जनता बजाओ ताली.'

दरअसल, अमित शाह के जनसंवाद सभा के विरोध में आरजेडी ने गरीब अधिकार दिवस रविवार को मनाने का फैसला किया है. इस दिन आरजेडी नेता और कार्यकर्ता थाली पीटेंगे. वहीं, नीतीश कुमार रविवार को सभी जिलाध्यक्ष, प्रखंड अध्यक्ष, बूथ अध्यक्ष ,पंचायत अध्यक्ष, बूथ सचिव, बूथ कमेटी सहित अन्य जेडीयू नेताओ के साथ बात करेंगे. इस दिन सीएम नीतीश पश्चिम चंपारण, पूर्वी चंपारण, शिवहर, सीतामढ़ी, मधुबनी के नेताओ से बात करेंगे.