बिहार: JDU का तेजस्वी यादव पर पलटवार, कहा- ये लालू-राबड़ी का शासनकाल नहीं है

जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि, ये तेजस्वी यादव के माता-पिता का शासनकाल नहीं है, बल्कि नीतीश कुमार का शासनकाल है.

बिहार: JDU का तेजस्वी यादव पर पलटवार, कहा- ये लालू-राबड़ी का शासनकाल नहीं है
बिहार: JDU का तेजस्वी यादव पर पलटवार, कहा- ये लालू-राबड़ी का शासनकाल नहीं है.

पटना: गोपालगंज में तिहरे हत्याकांड मामले में बयानबाजी तेज हो गई है. इस मामले में जहां बिहार विधानसभा (Bihar Vidhansabha) में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) बिहार सरकार पर निशाना साध रहे हैं. तो वहीं, अब जेडीयू ने भी तेजस्वी पर पलटवार किया है.

जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि, ये तेजस्वी यादव के माता-पिता का शासनकाल नहीं है. यह नीतीश कुमार (Nitish Kumar) का शासनकाल है. उन्होंने कहा कि, कानून अपना काम करेगा और किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा. पुलिस लगातार कार्रवाई करने में जुटी है.

राजीव रंजन ने कहा कि, तेजस्वी यादव को इस मामले में सियासत नहीं करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि, तेजस्व पीएमसीएच  पीड़ित परिवार से मिलने जरूर जाएं, लेकिन उनके क्षेत्र की जनता भी कोरोना संकट से जूझ रही है. जनता को यह उम्मीद है कि तेजस्वी उनके पास जरूर आएंगे.

बता दें कि, मंगलवार को तेजस्वी यादव पीएमसीएच (PMCH) में जेपी यादव से मिलने पहुंचे. इस दौरान तेजस्वी ने जेपी यादव ने उनका हालचाल जाना. बता दें कि, जेपी यादव गोपालगंज हत्याकांड में एकमात्र गवाह हैं. वहीं, तेजस्वी यादव ने कहा कि, दो दिन के अंदर जेडीयू (JDU) विधायक पप्पू पांडेय (Pappu Pandey) की गिरफ्तारी होनी चाहिए. अगर उनकी गिरफ्तारी नहीं हुई तो, आरजेडी पटना से गोपालगंज तक आंदोलन करेगी.

गौरतलब है कि, गोपालगंज के हथुआ थाना क्षेत्र में रविवार रात अपराधियों ने जेपी चौधरी के घर पर अंधाधुंध गोलीबारी कर दी थी. इसमें उनके माता, पिता और भाई की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, जेपी चौधरी आरजेडी (RJD) से जुड़े हैं. इस बीच, पुलिस ने आरोपी जेडीयू विधायक के भाई और भतीजा को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि, रूपनचक गांव में दो बाइक पर सवार अपराधियों ने आरजेडी नेता चौधरी के घर पर गोलीबारी कर दी. इसमें, उनके पिता महेश चौधरी (65 ) और मां संकेशिया देवी (62) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

इस हमले में जेपी चौधरी और उनके भाई शांतनु चौधारी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. अस्पताल में इलाज के दौरान शांतनु चौधरी ने भी दम तोड़ दिया. घायल जेपी चौधरी का इलाज अभी चल रहा है. हथुआ के थाना प्रभारी अभय कुमार ने मीडिया को बताया कि, घायल चौधरी के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है.

उन्होंने बताया कि, इस मामले में कुचायकोट के जनता दल युनाइटेड (JDU) विधायक अमरेंद्र कुमार पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय, विधायक के बड़े भाई सतीश पांडेय व उनके पुत्र मुकेश पांडेय को नामजद आरोपी बनाया गया है. जबकि, एक अज्ञात व्यक्ति पर भी हत्या का आरोप लगाया गया है.

थाना प्रभारी अभय कुमार ने बताया कि, पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी विधायक के बड़े भाई सतीश पांडेय और मुकेश पांडेय को गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने कहा कि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए भी छापेमारी की जा रही है.