तेजस्वी के ट्वीट पर JDU का पलटवार, कहा- 'टेक्नोलॉजी के प्रयोग के लिए पढ़ाई की जरूरत

संजय झा ने कहा कि,क्या हालत महाराष्ट्र और दिल्ली की है, आप (तेजस्वी) जानते हैं. लालू यादव को पहले से कोर्ट ने क्वारेंटाइन कर रखा है और लोग तो कोरोना के बाद क्वारेंटाइन हुए हैं.  

तेजस्वी के ट्वीट पर JDU का पलटवार, कहा- 'टेक्नोलॉजी के प्रयोग के लिए पढ़ाई की जरूरत
तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के ट्वीट पर जेडीयू ने करारा हमला किया है. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार विधानसभा (Bihar Vidhansabha) में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के ट्वीट पर जेडीयू ने करारा हमला किया है. जेडीयू नेता और मंत्री संजय झा ने कहा कि, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) इंजीनियर हैं, टेक्नोलॉजी का प्रयोग करना जानते हैं. टेक्नोलॉजी का प्रयोग करने के लिए पढ़ाई की जरूरत होती है.

संजय झा ने कहा कि, मुख्यमंत्री टेक्नोलॉजी का प्रयोग कर क्वारेंटाइन सेंटर को देख रहे हैं. रोज सुबह से शाम तक समीक्षा बैठक कर निर्देश दे रहे हैं. क्या हालत महाराष्ट्र और दिल्ली की है, आप (तेजस्वी) जानते हैं. बिहार का रिकवरी रेट अच्छा है, 5 हजार बीमार हैं, तो कई हजार लोग ठीक हो चुके हैं. लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) को पहले से कोर्ट ने क्वारेंटाइन कर रखा है और लोग तो कोरोना के बाद क्वारेंटाइन हुए हैं. मुख्यमंत्री बैठक में सरकार के कामों के बारे में बता रहे हैं.

दरअसल, मंगलवार को तेजस्वी यादव ने ट्वीट करके लिखा, 'आदरणीय मुख्यमंत्री जी, इस संकटकाल में स्वास्थ्य व्यवस्था, ग़रीबों-श्रमिकों की वस्तुस्थिति जानने और राज्यवासियों की हौसलाअफजाई करने विगत 84 दिन से आप घर से बाहर नहीं निकले है. आप ऐसा करने वाले देश के अकेले CM है. अगर कोई डर है तो आगे-आगे मैं आपके साथ चलूंगा. लेकिन अब तो निकलिए.'

तेजस्वी ने दूसरे ट्वीट में लिखा, 'देशवासी कह रहे है कि बिहार के CM को डर लगता है. सरकारी मशीनरी और संसाधनों का दुरूपयोग करते हुए आप प्रतिदिन घंटो अपने नेताओं से वीडियो कांफ़्रेंस करते है, लेकिन आम जनता को आपने पूछा तक नहीं. क्वारेंटाइन सेंटरो में आपने जनता की क्या दुर्गति की यह किसी से छुपा नहीं है. अब तो जागिए.'