close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

तेजस्वी यादव पर JDU का पलटवार, कहा- 'सत्ता में रहें या विपक्ष में, चरित्र नहीं बदलता'

आरजेडी के स्थानीय नेता के गिरफ्तार होने पर जेडीयू प्रवक्ता संजय सिंह ने आरजेडी को आड़े हाथों लिया है.

तेजस्वी यादव पर JDU का पलटवार, कहा- 'सत्ता में रहें या विपक्ष में, चरित्र नहीं बदलता'
जेडीयू नेता संजय सिंह ने तेजस्वी यादव पर पलटवरा किया है. (फाइल फोटो)

पटना : बिहार के भोजपुर जिले में महिला को निवस्त्र करने का मामला राजनीतिक रंग लेता जा रहा है. तेजस्वी यादव ने जहां बिहार सरकार को घेरा था वहीं, मामले में आरजेडी के स्थानीय नेता के गिरफ्तार होने के बाद स्तारूढ़ जेडीयू ने भी पलटवार किया है. सोमवार की शाम एक युवक की हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया था. आक्रोशित भीड़ ने हत्या के शक में एक महिला को निर्वस्त्र कर सड़कों पर घुमाया.

महिला को निर्वस्त्र घुमाने के मामले में RJD नेता गिरफ्तार, 8 पुलिसकर्मी सस्पेंड

घटना के बाद तेजस्वी यादव ने इसे कुशासन राज के उदाहरण के तौर पर पेश किया. वहीं, आरजेडी के स्थानीय नेता के गिरफ्तार होने पर जेडीयू प्रवक्ता संजय सिंह ने आरजेडी को आड़े हाथों लिया है.

संजय सिंह ने कहा, 'सत्ता में बैठकर हो या विपक्ष में रहकर. दुशासन का चरित्र नहीं बदल जाता है. आपकी अंतरात्मा जानती है कि बिहिया की घटना के पीछे किसकी साज़िश है. सरकार ने दोषियों की पहचान कर ली है. चीरहरण के लिए जिम्मेवार दुशासन कौरवों की किस सेना का सिपाही है? जल्द सामने आ जायेगा.'

जेडीयू प्रवक्ता ने कहा कि 15 साल तक सत्ता में रहकर तो बिहार को बदनाम कर चुके हैं. अब सत्ता हासिल करने की व्यग्रता में फिर से बिहार को बदनाम करने का खेल! इंसानियत को तार-तार करने वाले इस घिनौने खेल को खेलने में आपका रूह नहीं कांपा?

ज्ञात हो कि इससे पहले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा, 'नीतीश जी के कुशासनी राज में कल बिहार के आरा में एक महिला को निर्वस्त्र दौड़ा-दौड़ा कर मॉब लिंचिंग की कोशिश की गई. इंसानियत को तार-तार करने वाली इस घिनौनी घटना को देख व सुन रूह कांप गई. नैतिक बाबू, अगर मानवता, शर्म और संवेदना बची है तो अंतरात्मा जगा जल्दी से राजभवन पहुंचिए.'