close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

JDU की नई राज्य कार्यकारिणी पर राजीव रंजन बोले- 'और मजबूत होगी पार्टी'

जेडीयू ने प्रदेश कार्यकारिणी का गठन कर दिया है. रविवार को पार्टी के वरिष्ठ नेता और बिहार प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने राज्य कार्यकारिणी का गठन किया.

JDU की नई राज्य कार्यकारिणी पर राजीव रंजन बोले- 'और मजबूत होगी पार्टी'
जेडीयू ने प्रदेश कार्यकारिणी का गठन कर दिया है.

पटना: बिहार की सत्तारूढ़ पार्टी जनता दल युनाइटेड (JDU) की राज्य कार्यकारिणी फाइनल हो चुकी है. इसकी विधिवत घोषणा भी कर दी गई है. पार्टी के प्रवक्ता प्रवक्ता राजीव रंजन (Rajeev Ranjan) ने कहा है कि हमारी पार्टी सब लोगों को साथ लेकर चलती है, इसलिए जो नई लिस्ट आई है उसमें सभी लोगों को जगह मिली है. उन्होंने दावा किया कि नई कार्यकारिणी से पार्टी और मजबूत होगी.

ज्ञात हो कि जेडीयू ने प्रदेश कार्यकारिणी का गठन कर दिया है. रविवार को पार्टी के वरिष्ठ नेता और बिहार प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने राज्य कार्यकारिणी का गठन किया.

नई कार्यकारिणी में 12 उपाध्यक्ष, 19 महासचिव और 11 सचिव बनाए गए हैं. साथ ही ललन सर्राफ को फिर से जेडीयू का प्रदेश कोषाध्यक्ष बनाया गया है. वहीं, 38 संगठन प्रभारी और 59 कार्यकारिणी सदस्य भी बनाए गए हैं. इसके आलावा पार्टी के सांसद, विधायक और एमएलसी को राष्ट्रीय कार्यकारिणी का पदेन सदस्य बनाया गया है.

इसके साथ ही 30 प्रकोष्ठों के अध्यक्षों का भी मनोनयन हुआ है. आपको बता दें कि 30 अक्टूबर को राजधानी दिल्ली में जनता दल यूनाइटे़ड के राष्ट्रीय अधिवेशन की बैठक होना है. इस अधिवेशन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को फिर से राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने का ऐलान किया जाएगा.