close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्ली में अकेले विधानसभा चुनाव लड़ेगी JDU, सीएम नीतीश कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित

 बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज दिल्ली के बदरपुर में कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करेंगे. प्रशिक्षण शिविर के तौर पर इस कार्यक्रम को आयोजित किया गया है.

दिल्ली में अकेले विधानसभा चुनाव लड़ेगी JDU, सीएम नीतीश कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित
नीतीश कुमार आज दिल्ली के बदरपुर में कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करेंगे.

नई दिल्ली: जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज दिल्ली के बदरपुर में कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करेंगे. प्रशिक्षण शिविर के तौर पर इस कार्यक्रम को आयोजित किया गया है. कार्यक्रम में बिहार सरकार के मंत्री और दिल्ली प्रभारी संजय झा मौजूद रहेंगे. संजय झा के अलावा कई और सांसद भी कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे.

बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार तीन दिवसीय दौरे पर दिल्ली में हैं. आपको बता दें कि बुधवार (23 अक्टूबर) को दिल्ली में जेडीयू प्रदेश के कार्यकर्ताओं के लिए एक प्रशक्षिण शिविर का आयोजन किया जा रहा है. जिसकी अध्यक्षता जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार करेंगे. 

वहीं, दिल्ली जेडीयू के प्रभारी तथा बिहार के जल संसाधन मंत्री संजय कुमार झा इस कार्यक्रम में बतौर विशेष अतिथि शामिल होंगे. इस मौके पर जेडीयू दिल्ली प्रदेश के अध्यक्ष दयानंद राय भी मौजूद रहेंगे. दरअसल, जेडीयू पहले भी दिल्ली में एमसीडी चुनाव में अपना किस्मत आजमा चुकी है. 

पार्टी की कोशिश हमेशा यही रही है कि पूर्वांचल और बिहार के वोटरों को अपनी तरफ खींचा जाए. लेकिन, एमसीडी चुनाव में तमाम प्रयासों के बावजूद उसे सफलता नहीं मिली थी. 

अब पार्टी की कोशिश पूर्वांचल और बिहार के मतदाताओं के प्रभाव वाले क्षेत्र में अपने आप को मजबूत करने की है. इसके लिए बदरपुर के आस-पास और बुरारी के आस-पास वाले इलाकों पर खास फोकस है.