बिहार: नाथनगर में जेडीयू को मिली जीत, आरजेडी की राबिया खातून को दी शिकस्त

 लक्ष्मीकांत मंडल ने आरजेडी की राबिया खातून को 4963 मतों से शिकस्त दी है. जीत के बाद विजयी प्रत्याशी लक्ष्मीकांत मंडल को निर्वाचन पदाधिकारी ने जीत का प्रमाणपत्र दिया है.

बिहार: नाथनगर में जेडीयू को मिली जीत, आरजेडी की राबिया खातून को दी शिकस्त
विजयी प्रत्याशी लक्ष्मीकांत मंडल को निर्वाचन पदाधिकारी ने जीत का प्रमाणपत्र दिया है.

भागलपुर: बिहार विधानसभा उपचुनाव में नाथनगर में जेडीयू के प्रत्याशी लक्ष्मीकांत मंडल ने जीत दर्ज की है. लक्ष्मीकांत मंडल ने आरजेडी की राबिया खातून को 4963 मतों से शिकस्त दी है. जीत के बाद विजयी प्रत्याशी लक्ष्मीकांत मंडल को निर्वाचन पदाधिकारी ने जीत का प्रमाणपत्र दिया है.

नाथनगर विधानसभा सीट जेडीयू के खाते में गई और जेडीयू ने लक्ष्मीकांत मंडल को मैदान में उतारा है. उनके खिलाफ आरजेडी ने राबिया खातुन को उतारा था. वहीं, महागठबंधन से नाराज जीतनराम मांझी ने अपनी पार्टी हम से अजय राय को मैदान में उतारा है. 

यहां की लड़ाई पहले ही काफी दिलचस्प हो गई थी. काफी लंबे समय तक चली मतगणना के बाद आखिरकार ये साफ हो पाया कि लक्ष्मीकांत मंडल ने जीत दर्ज की है. वहीं, आरजेडी ने नाथनगर में नतीजों में घालमेल करने का आरोप लगाया है. 

आरजेडी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा है, 'नतीजे घोषित करने में देरी नीतीश के सत्ता के दुरुपयोग के कारण हो रहा है. समस्तीपुर लोकसभा के नतीजे घोषित हो गए पर गिनती के कम चरणों के बावजूद नाथनगर विधानसभा में गिनती में इसीलिए देरी हो रही है.'

अब देखने वाली बात होगी नाथनगर सीट को लेकर तेजस्वी यादव क्या प्रतिक्रिया देंगे. साथ ही आपको बता दें कि बिहार उपचुनाव में विधानसभा चुनाव में आरजेडी ने दो सीटों पर जीत हासिल की है. वहीं, जेडीयू, निर्दलीय और एआईएमआईएम ने 1-1 सीटों पर जीत दर्ज की है.