बिहार: बगहा में प्रभारी मंत्री ने JDU कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र

खास बात यह रही कि इस कार्यक्रम में लौरीया के बीजेपी विधायक विनय बिहारी और बगहा के बीजेपी विधायक आरएस पांडेय भी मौजूद रहे. 

बिहार: बगहा में प्रभारी मंत्री ने JDU कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र
अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री खुर्शीद आलम ने भी कार्यकर्ताओं का जोश बढ़ाया.

बगहा: बिहार विधानसभा चुनाव में अभी देरी है. बावजूद नेताओं का गांव-गांव में दौरा शुरू हो गया है. पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ संगठन की मजबूती को लेकर कवायद भी शुरू हो गई है. इसी कड़ी में पश्चिम चंपारण जिले के कुल 9 विधानसभा सीटों के मद्देनजर जेडीयू कार्यकर्ता सम्मान समारोह में शामिल हुए. इस समारोह में खाद्य आपूर्ति मंत्री के साथ-साथ ज़िला के प्रभारी मंत्री मदन सहनी भी शामिल हुए.

अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री खुर्शीद आलम ने भी कार्यकर्ताओं का जोश बढ़ाया. मंत्री खुर्शीद आलम ने क्षेत्रीय नेताओं में जोश भरा. मंत्री खुर्शीद आलम बगहा प्रखंड के चौतरवा कोट माई स्थान पहुंचे. यहां जेडीयू कार्यकर्ता सम्मेलन समारोह आयोजित किया गया था. इस सम्मेलन समारोह के जरिए मिशन 2020 की तैयारी की गई. यहां बूथ स्तर पर संगठन को मजबूत करने की रणनीति तैयार की गई.

खास बात यह रही कि इस कार्यक्रम में लौरीया के बीजेपी विधायक विनय बिहारी और बगहा के बीजेपी विधायक आरएस पांडेय भी मौजूद रहे. हालांकि विधायकों के साथ-साथ रामनगर की बीजेपी विधायक भागीरथी देवी समेत तमाम बीजेपी नेता कार्यकर्ता और संगठन की टीम कार्यक्रम से नदारद रही. इसको लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चा और राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है. 

दूसरी तरफ जेडीयू नेताओं और कार्यकर्ताओं ने पूरी ताकत झोंककर एकजुटता का संदेश दिया. साथ ही 2020 को फतह करने की शपथ ली. पश्चिम चंपारण जिले के प्रभारी मंत्री मदन सहनी और अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री खुर्शीद का जेडीयू सम्मेलन में स्वागत किया गाया. इस कार्यक्रम में बीजेपी के कोई भी नेता और कार्यकर्ता मौजूद नहीं थे.

जेडीयू बूथ स्तर तक संगठन को मजबूत करने की कवायद में जुटी है. जिसकी अध्यक्षता जितेन्द्र प्रसाद ने की है. हालांकि अब यह देखने वाली बात होगी कि आखिर जनता किसके सिर पर जीत का सेहरा बांधेगी.