close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहारः सांसद अरूण कुमार का विवादित बयान, कहा- नीतीश कुमार के अलावा JDU में सभी हैं जीव-जंतु

जहानाबाद सांसद अरूण कुमार ने जेडीयू के नेताओं को जीव जंतु बताया है. वहीं मुंगेर सीट पर चुनाव लड़ने की इच्छा जताई है.

बिहारः सांसद अरूण कुमार का विवादित बयान, कहा- नीतीश कुमार के अलावा JDU में सभी हैं जीव-जंतु
अरूण कुमार ने जेडीयू नेताओं के खिलाफ विवादित बयान दिया है.

नई दिल्लीः बिहार में आगामी चुनाव को लेकर नेताओं ने जुबानी जंग शुरू कर दी है. हर मुद्दे पर अपने विरोधी नेताओं के खिलाफ बयान दे रहे हैं. लेकिन बयानों के जरिए नेता विवादित बोल बोलने से भी परहेज नहीं कर रहे हैं. राष्ट्रीय समता पार्टी (सेक्यूलर) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरूण कुमार ने जेडीयू के नेताओं को जीव-जंतु बताया है.

अरूण कुमार ने कहा है कि नीतीश कुमार का समय अब खत्म हो गया है. सरकार बनाने का एक समय होता है जो अब नीतीश कुमार का खत्म हो चुका है. अब वह वापस सरकार में नहीं आ सकते हैं. बिहार के समस्तीपुर में आरजेडी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई. जिसपर उन्होंने कहा कि बिहार में अपराध इतना बढ़ गया है कि अब नीतीश कुमार की सरकार नहीं बन सकती है.

वहीं, अरूण कुमार ने मुंगेर लोकसभा सीट से भी चुनाव लड़ने की इच्छा जताई है. उन्होंने कहा कि महागठबंधन में उन्हें मौका मिला तो वह मुंगेर लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ने को तैयार है. यही नहीं उन्होंने जेडीयू नेता ललन सिंह और बाहुबली अनंत सिंह को भी चुनौती देने की बात कही है.

अरूण कुमार ने कहा कि जेडीयू में किसी को वह गंभीर रूप से नहीं लेते हैं. साथ ही कहा कि जेडीयू में नीतीश कुमार के अलावा सब जीव-जंतु है. इसलिए वह किसी को गंभीर नहीं लेते हैं.

अनंत सिंह को लेकर भी कहा कि महागठबंधन से मुंगेर के उम्मीदवार वह है. अब केवल घोषणा होना बाकी है. हालांकि लगातार खबर आ रही है कि अनंत सिंह को कांग्रेस की ओर से महागठबंधन के लिए मुंगेर सीट पर चुनाव लड़ने का ऑफर मिल सकता है.

अब मुंगेर सीट पर अरूण कुमार ने दावा ठोका है. अगर महागठबंधन से उन्हें टिकट मिलता है तो यह मुकाबला काफी अहम होनेवाला है. वहीं, महागठबंधन में भी इसके लिए रार मचने की संकेत दिख रहे हैं. हालांकि अरूण कुमार के दावों में कितनी सच्चाई है यह उन्हें टिकट मिलने के बाद ही साफ होगा.