जहानाबाद में भीषण सड़क हादसा, RJD विधायक के ड्राइवर और उसकी पत्नी की मौत

जहानाबाद में हुए सड़क हादसे में आरजेडी विधायक के ड्राइवर और उसकी पत्नी की मौत हो गई.

जहानाबाद में भीषण सड़क हादसा, RJD विधायक के ड्राइवर और उसकी पत्नी की मौत
जहानाबाद में भीषण सड़क हादसा हुआ है.

जहानाबादः बिहार के जहानाबाद में भीषण सड़क हादसा हुआ है. तेज रफ्तार के कहर से दो लोगों की जान चली गई. बताया जा रहा है कि हादसे में मरने वालों में आरजेडी विधायक सुदय यादव के ड्राइवर और उसकी पत्नी शामिल है. हादसे में दो अन्य लोग भी जख्मी हुए हैं, जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि एनएच 110 पर परस बिगहा थाना क्षेत्र बढ़ेता छिलका के पास यह हादसा हुआ है. एनएच 110 पर ट्रक के साथ भीषण टक्कर में बाइक के परखच्चे उड़ गए. इस घटना में जहानाबाद के राजद विधायक सुदय यादव के ड्राइवर और ड्राइवर की पत्नी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. जबकि, इस हादसे में बाइक सवार एक महिला सहित दो अन्य लोग भी गंभीर रूप से जख्मी भी हो गए.

दोनों की हालत नाजुक बताई जा रही है. बाइक सवार को टक्कर मारने के बाद ट्रक असंतुलित होकर सड़क किनारे गढ्ढे में जा गिरा. वहीं, घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने बढ़ेता गांव के समीप मुआवजे की मांग को लेकर एनएच-110 को घंटो जाम कर दिया. दो अन्य जख्मी लोगों को प्रथामिक उपचार के बाद पीएमसीएच भेज दिया गया है.

अनियंत्रित ट्रक और बाइक की टक्कर इतना जबरदस्त था कि बाइक सवार पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बाइक सवार अरवल की ओर से आ रहे थे तभी बढ़ेता छिलका के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. जिससे पति पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई.

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. घटना के बाद राजद विधायक ने बताया कि उनका ड्राइवर केशो यादव उर्फ़ भगत अपनी पत्नी के साथ छठ पर्व मनाकर अपने ससुराल से अपनी पत्नी को लेकर बाइक से लौट रहा था, तभी तेज रफ़्तार ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. जिससे ड्राइवर और उसकी पत्नी कुसुम देवी की मौके पर मौत हो गई.