Madhupur by-election:बादल पत्रलेख का चैलेंज, बीजेपी से हमारे गठबंधन के एक भी विधायक ने बात की होगी तो हम वाकओवर दे देंगे
Advertisement

Madhupur by-election:बादल पत्रलेख का चैलेंज, बीजेपी से हमारे गठबंधन के एक भी विधायक ने बात की होगी तो हम वाकओवर दे देंगे

Madhupur Byelection 2021: कृषि मंत्री बादल पत्रलेख ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि  ये एक विचारधारा की लड़ाई है.

 

बादल पत्रलेख (फाइल फोटो)

Madhupur: मधुपुर उपचुनाव (Madhupur by-election 2021) का मुकाबला जितना टक्कर का हो गया है उतना ही दिलचस्प भी होता जा रहा है. दोनों ही दलों के शीर्ष नेता मधुपुर पहुंचकर मतदाताओं को अपने पाले में करने की रणनीति के तहत काम कर रहे हैं.  दिन के उजाले में जहां चुनावी शोर गूंज रहा है तो वही रात के अंधेरे में भी चुनावी सरगर्मी अपने चरम पर है.  विभिन्न दलों के नेता मधुपुर की जनता का मिजाज जानने और उनसे वोट की अपील करने के लिए सड़कों पर निकल रहे हैं.

वहीं, अपने दल के प्रत्याशी को जिताने के लिए राजनीतिक दल मैन टू मैन मार्किंग कर रहो हैं. इसी क्रम में चुनाव प्रचार करने झारखंड में कृषि मंत्री बादल पत्रलेख भी मधुपुर पहुंचे हैं. उन्होंने कहा कि यहां की जनता हाजी साहब को देगी सच्ची श्रद्धांजलि देगी. जनता पर विश्वास दिखाते हुए कहा कि जिस तरीके से पिछले दो उप-चुनाव में झारखंड की जनता ने महागठबंधन के प्रत्याशी को जिताया है,ठीक उसी तरह मधुपुर की जनता भी उपचुनाव में महागठबंधन को जिताएगी.

ये भी पढ़े: Madhupur Bypoll 2021: CM हेमंत का BJP पर हमला, कहा-पूंजीपतियों की बदौलत लूटने की तैयारी

इधर, प्रचार-प्रसार के दौरान कृषि मंत्री बादल पत्रलेख ने बीजेपी पर निशाना साधने से नहीं चूके. उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि ये एक विचारधारा की लड़ाई है.वहीं, बीजेपी पर तंज कसते हुए राज्य के कृषि मंत्री ने कहा कि मौजूदा विधानसभा के हालाता को दखते हुए कोई पार्टी 1 सीट जातकर सरकार नहीं गिरा सकती है. बीजेपी पर निशाना साधते हुए कृषि मंत्री ने कहा कि यदि बीजेपी जीतती भी है तो वो 25 से 26 हो जाएगें, लेकिन सरकार गिराने के लिए आखिर 15 कहां से जुटाएंगे.

जानकारी के अनुसार, राज्य के कृषि मंत्री ने कहा कि बीजेपी से हमारे गठबंधन के एक भी विधायक ने बात की होगी तो हम वाकओवर दे देंगे.

इनपुट-कामरान