झारखंड : बोकारो में आम जनता के लिए 24 घंटे उपलब्ध है '108' एंबुलेंस सेवा

रघुवर सरकार की पहल से आज बोकारो के सड़को पर 108 एंबुलेंस सेवा 24 घंटे आम जनता के लिए तत्पर रहती है. 

झारखंड : बोकारो में आम जनता के लिए 24 घंटे उपलब्ध है '108' एंबुलेंस सेवा

बोकारो में 108 एंबुलेंस सेवा 24 घंटे आम जनता के लिए उपलब्ध है किसी तरह की अनहोनी या बीमार पड़ने पर एंबुलेंस कुछ ही मिनटों में अस्पताल पहुंचा देती है.  इसमें प्राथमिक उपचार के लिए लाइफ सपोर्ट सिस्टम भी लगाया गया है

रघुवर सरकार की पहल से आज बोकारो के सड़को पर 108 एंबुलेंस सेवा 24 घंटे आम जनता के लिए तत्पर रहती है. किसी भी तरह की अनहोने पर या किसी के बीमार होने पर ये एंबुलेंस सेवा कुछ ही मिनटों में मरीज़ को अस्पताल पहुंचा देती है. घायलों को बेहतर इलाज के लिए एक अस्पताल से दूसरे अस्पताल रेफर करने की समस्या को भी दूर कर दिया गया है. 

एंबुलेंस पूरी तरह से आधुनिक सेवाओं से लैस है और इस एंबुलेंस में इमरजेंसी से निपटने की हर मशीनरी उपलब्ध कराई गई है. ये एंबुलेंस पूरी तरह से वातानुकूलित है साथ ही कई कैटेगरी के ऑक्सीजन सिलेंडर जैसी सुविधाएं भी उपलब्ध हैं.

रघुवर सरकार प्रधानमंत्री मोदी के हर संकल्प को पूरा करने में जुटी हुई है लोगों को स्वास्थ्य सेवाएं बेहद ही कम दाम में उपलब्ध हो इसी को ध्यान में रखते हुए सरकार मरीज़ों को हर सुविधाएं उपलब्ध करा रही है. राज्य के सुदूर इलाकों तक भी ये एंबुलेंस पहुंच रही है. 

(Exclusive Feature)