Giridih: भिखारी दास के घर हुए लूटकांड का हुआ पर्दाफाश, हथियार समेत 8 बदमाश गिरफ्तार

Giridih: भिखारी दास के घर में हुए लूटकांड का पुलिस ने 20 दिनों के बाद पर्दाफाश कर दिया. 

Giridih: भिखारी दास के घर हुए लूटकांड का हुआ पर्दाफाश, हथियार समेत 8 बदमाश गिरफ्तार
पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार किया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Giridih: भिखारी दास के घर में हुए लूटकांड का पुलिस ने 20 दिनों के बाद पर्दाफाश कर दिया. पुलिस ने लूटकांड कांड के मामले में इस्लाम अंसारी, जेठा मुर्मू, कुंवर हेम्ब्रम व राजेंद्र कुमार सिंह उर्फ मुन्ना सिंह और अन्य 4 अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपियों के पास से दो कट्टा, 4 कारतूस आदि बरामद किए हैं. पुलिस लूटकांड के अन्य आरोपियों की भी तलाश कर रही है. उक्त आरोपियों ने पुलिस के समक्ष लूटकांड में अपनी संलिप्ता स्वीकार कर ली है. 

आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस अन्य आरोपियों को भी धर दबोचने का प्रयास कर रही है. बता दें कि 18 मार्च की रात को 8-10 की संख्या में नकाबपोश हथियारबंद अपराधियों ने नाईटांड़ के निवासी भिखारी दास के घर में धावा बोलकर लूटपाट की थी. इस दौरान अपराधियों ने गांव में दहशत फैलाने की नीयत से बमबाजी भी की थी. 

ये भी पढ़ें-मधुपुर उपचुनाव में जीत के लिए CM हेमंत ने बनाई 'रणनीति', क्या BJP लगाएगी हार की हैट्रिक?

इसके अलावा बदमाशों ने भिखारी दास सहित उसके पिता केशव दास,भाई टहलु दास सहित घर की महिलाओं के साथ भी मारपीट की थी. अपराधियों ने भिखारी के घर स एक लाख नगदी सहित मोबाइल व अन्य समान लूटकर ले गए थें. इस घटना के बाद से ही तिसरी व लोकाय थाना की पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए लगातार मशक्कत कर रही थी. शनिवार रात गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने उक्त चारो आरोपियों को गिरफ्तार की है. उक्त लूटकांड के मुख्य आरोपी अभी भी पुलिस के गिरफ्त से बाहर है.

(इनपुट-मृणाल)