साहेबगंज: बीजेपी ने लॉन्च किया 'झारखंड अभियान', गांव-गांव तक जाएंगे कार्यकर्ता

बीजेपी के कार्यकर्ता लोगों से सरकार को लेकर सुझाव मांगेंगे. सभी लोग अपने सुझाव पेटी में डालेंगे.साथ ही सोशल मीडिया के जरिए भी लोगों से राय मांगी गई है. इस अभियान की शुरुआत बीजेपी के प्रदेश महामंत्री अनंत ओझा ने की. 

साहेबगंज: बीजेपी ने लॉन्च किया 'झारखंड अभियान', गांव-गांव तक जाएंगे कार्यकर्ता
इस अभियान के तहत बीजेपी कार्यकर्ता गांव-गांव जाएंगे. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

साहिबगंज: झारखंड में विधानसभा चुनाव में अब अधिक समय नहीं रह गया है. लेकिन फिर भी सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी अपनी तैयारियों में लगे हुए हैं. क्योंकि सभी जानते है कि कभी भी चुनाव का बिगुल बज सकता है. ऐसे में बीजेपी ने साहिबगंज से झारखंड अभियान को लॉन्च किया. इस अभियान के तहत बीजेपी नई सरकार के गठन को लेकर राज्य के सभी लोगों की राय जानना चाहती है. इस अभियान के तहत बीजेपी कार्यकर्ता गांव-गांव जाएंगे. 

बीजेपी के कार्यकर्ता लोगों से सरकार को लेकर सुझाव मांगेंगे. सभी लोग अपने सुझाव पेटी में डालेंगे.साथ ही सोशल मीडिया के जरिए भी लोगों से राय मांगी गई है. इस अभियान की शुरुआत बीजेपी के प्रदेश महामंत्री अनंत ओझा ने की. साहिबगंज में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस अभियान की जानकारी दी गई. अनंत ओझा ने मीडिया को संबोधित करते हुए इस अभियान की जानकारी दी. 

अनंत ओझा ने बताया कि झारखंड प्रदेश में बीजेपी लोगों की अब राय लोगी. अपना एजेंडा तय करने की दिशा में झारखंड अभियान की शुरुआत की गई है. इस अभियान के तहत पार्टी कार्यकर्ताओं को दूत के रूप में गांव-गांव भेज रही है. जहां लोग अपनी राय लिख कर डाल सकते हैं. इसके साथ-साथ सोशल मीडिया का उपयोग  भी किया जा रहा है. सभी लोग अपनी बातें भारतीय जनता पार्टी तक पहुंचा सकते है. 

इसके लिए मिस कॉल नंबर भी लोगों को दिया गया है. इसके अलावा व्हाट्सएप, फेसबुक, इंस्टाग्राम जैसे कई सोशल प्लेटफॉर्म भी इस अभियान के लिए जारी किया गए है.  झारखंड की सवा तीन करोड़ जनता अपनी राय से पार्टी को अवगत करा सकें. इस दिशा में इस बड़ी मुहिम की शुरुआत की गई है. जनता के सुझाव के अनुसार ही बीजेपी अपना एजेंडा तय करेगी. 

दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने ये तय किया है कि जनता के सुझाव के अनुसार ही बीजेपी अपना एजेंडा तय करेगी. झारखंड की सवा तीन करोड़ जनता अपनी राय में जिन बातों को प्रमुखता से उठाएगी. वही पार्टी की बात होगी.  
Anupama Kumari, News Desk