झारखंड चुनाव: खूंटी और जमशेदपुर में आज पीएम मोदी भरेंगे हुंकार, करेंगे चुनावी सभा

पीएम नरेंद्र मोदी झारखंड विधानसभा के लिए प्रचार करने आज रांची आ रहा है. प्रधानमंत्री आज झारखंड में दो चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे.

झारखंड चुनाव: खूंटी और जमशेदपुर में आज पीएम मोदी भरेंगे हुंकार, करेंगे चुनावी सभा
प्रधानमंत्री आज झारखंड में दो चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे.

रांची: झारखंड का रण और गहरा हो गया है. पीएम नरेंद्र मोदी झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करने आज रांची आ रहे हैं. प्रधानमंत्री आज झारखंड में दो चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे.

मोदी झारखंड में खूंटी और जमशेदपुर में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. मोदी रांची एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे और यहां से पीएम मोदी हेलीकॉप्टर के जरिए 11:00 बजे खूंटी पहुंचेंगे. 11:15 बजे खूंटी के बिरसा मैदान में पीएम मोदी की सभा होगी. यहां से 12:30 बजे पीएम खूंटी से जमशेदपुर के लिए रवाना होंगे. वहीं, 1:50 बजे जमशेदपुर के गोपाल मैदान मोदी की सभा होगी.

पीएम मोदी के आज के प्रचार का मुख्य फोकस जमशेदपुर पूर्वी सीट पर होगी. जमशेदपुर पूर्वी बेहद हॉट सीट बन चुकी है क्योंकि यहां सीएम रघुवर दास का मुकाबला अपने ही पूर्व कैबिनेट सहयोगी सरयू राय से होगा जो निर्दलीय मैदान में हैं. कांग्रेस की तरफ से राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव वल्लभ मैदान में हैं, जिसके चलते इस सीट पर कांटे की लड़ाई मानी जा रही है.

जमशेदपुर ईस्ट सीट पर रोमांचक मुकाबले का सामना कर रहे सीएम रघुवर दास ने अपनी परंपरागत सीट पर जीत के लिए आश्वसत हैं. साथ ही उन्हें इस बात का भी भरोसा है कि बीजेपी इस बार के विधानसभा चुनाव में 65 से अधिक सीटों पर जीत दर्ज करेगी. जी मीडिया से खास बातचीत में सीएम ने कहा कि सरकार की प्राथमिकता विकास और सुशासन है.