Jharkhand Assembly Elections 2019: टिकट लेकर लौटे BJP उम्मीदवारों का धनबाद में हुआ भव्य स्वागत

इंद्रजीत महतो ने कहा कि लगातार पार्टी के लिए समर्पित रहा, जिसका नतीजा पार्टी ने भारोसा जताया. सिंदरी विधानसभा का जो परिणाम आएगा बीजेपी के '65 पार' ते लक्ष्य को मजबूत करेगा.

Jharkhand Assembly Elections 2019: टिकट लेकर लौटे BJP उम्मीदवारों का धनबाद में हुआ भव्य स्वागत
BJP उम्मीदवारों का कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत.

धनबाद: झारखंड विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly Elections 2019) का आगाज होने के बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) आलाकमान से धनबाद और सिंदरी सीट से टिकट लेकर धनबाद पहुंचे सिटिंग विधायक राज सिन्हा और पहली बार सिंदरी विधानसभा से किस्मत आजमा रहे इंद्रजीत महतो का धनबाद स्टेशन में कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वगत किया. सैकड़ों की संख्या में इंद्रजीत महतो और राज सिन्हा के समर्थकों ने ढोल नगाड़े के साथ उनका स्वागत किया.

वहीं, इंद्रजीत महतो ने कहा कि लगातार पार्टी के लिए समर्पित रहा, जिसका नतीजा पार्टी ने भारोसा जताया. सिंदरी विधानसभा का जो परिणाम आएगा बीजेपी के '65 पार' ते लक्ष्य को मजबूत करेगा.

साथ ही उन्होंने कहा कि फूलचंद्र मंडल से भी मुझे आर्शीवाद मिला है. यहां से ऐतिहासिक जीत बीजेपी को मिलेगी. गौरतलब है कि सिंदरी से बीजेपी विधायक फूलचंद्र मंडल का टिकट काटकर बीजेपी ने वहीं के नेता इंद्रजीत महतो पर भरोसा जताया है.

बीजेपी का टिकट लेकर धनबाद पंहुचे विधायक राज सिन्हा ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि प्यार, स्नेह और काम को देखते हुए मतदाताओं ने शीर्ष तक संदेश दिया. मैं जनता के प्रति उनका आभार प्रकट करता हूं. जिस तरह मुझपर जनता ने विश्वास किया, मै उन्हें विश्वास दिलाता हूं कि पांच वर्षों तक जिस प्रकार आपके सुख-दुःख में साथ रहा, आगे भी रहूंगा.

उन्होंने कहा कि काफी विकास कार्य हुए हैं. जो अधूरे कार्य हैं, उन्हें पूरा करने का काम करूंगा. कांग्रेस से मन्नान मल्लिक को टिकट मिलने पर उन्होंने कहा कि मन्नान मल्लिक को जनता जानती है कि क्या स्थिति है. शारीरिक रूप से क्या स्थिति है. वह आदरणीय हैं. मैं उनसे मुकाबला करने नहीं आया हूं. जनता का विश्वास हासिल करने आया हूं.